scriptडोटासरा व गहलोत को ईडी जल्द करेगी गिरफ्तार, मदन दिलावर के इस बयान से लोग चौंके, जानें क्या है माजरा | Govind Singh Dotasra and Ashok Gehlot ED will Soon Arrest Madan Dilawar Statement People Shocked Know what is Matter | Patrika News
अलवर

डोटासरा व गहलोत को ईडी जल्द करेगी गिरफ्तार, मदन दिलावर के इस बयान से लोग चौंके, जानें क्या है माजरा

Madan Dilawar Big Statement : अलवर में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया। मदन दिलावर ने कहा, ईडी जल्द ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व पूर्व सीएम अशोक गहलोत को गिरफ्तार करके जेल भेजेगी।

अलवरApr 13, 2024 / 05:33 pm

Sanjay Kumar Srivastava

madan_dilawar.jpg

Education Minister Madan Dilawar

Madan Dilawar Big Statement : अलवर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि पेपर लीक होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन पेपर कहां रखे जा रहे हैं और उनकी सुरक्षा कितनी हो पाएगी, ये देखना जरूरी था। कांग्रेस ने पेपर लीक करने के उद्देश्य से ही उसकी रखवाली गलत दी। पेपर लीक से हजारों युवाओं को धक्का लगा। अब भाजपा सरकार उन्हीं दोषियों को गिरफ्तार कर रही है। बोले- वह दिन दूर नहीं है कि ईडी जल्द ही पेपर लीक के सरगना कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व पूर्व सीएम अशोक गहलोत को गिरफ्तार करके जेल भेजेगी।



अंबेडकर नगर स्थित भाजपा कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में शिक्षा मंत्री कहा कि डोटासरा व गहलोत खुद कहेंगे कि उन्हें यहां की जेल की बजाय तिहाड़ भेज दें और वहां जाकर वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलकर लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति बनाएंगे।

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024 : रविंद्र सिंह भाटी की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपके होश



मदन दिलावर ने कहा कि जल जीवन मिशन में कांग्रेस ने ही 20 हजार करोड़ का घोटाला किया। अब यही जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में आने के सवाल पर कहा कि ये लोग प्रायश्चित करने आ रहे हैं। शहर के एक चिकित्सक के यहां सीबीआई के छापे पड़ने के सवाल पर कहा कि एजेंसी अपनी जांच कर रही है लेकिन दोषी चाहे भाजपा का हो या फिर कांग्रेस का, उसे सजा मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें – पीटीईटी को लेकर बड़ा अपडेट, टीचर बनना है तो चूके नहीं, अब आवेदन की है यह लास्ट डेट

Home / Alwar / डोटासरा व गहलोत को ईडी जल्द करेगी गिरफ्तार, मदन दिलावर के इस बयान से लोग चौंके, जानें क्या है माजरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो