scriptपूरनपुर के प्रेमी ने शाहजहांपुर के पिज्जा हब में की नर्स की हत्या, एफआईआर दर्ज, जाने मामला | Puranpur's lover killed a nurse in Shahjahanpur's Pizza Hub, FIR registered, know the case | Patrika News
बरेली

पूरनपुर के प्रेमी ने शाहजहांपुर के पिज्जा हब में की नर्स की हत्या, एफआईआर दर्ज, जाने मामला

गुरुवार शाम प्रेमी ने प्रेमिका की शाहजहांपुर के केरूगंज स्थित पिज्जा हब में मर्डर कर दिया। प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ पिज्जा हब पर आई थी और दोनों एक कमरे में थे।

बरेलीMay 24, 2024 / 01:24 pm

Avanish Pandey

नर्स की हत्या जांच करते पुलिस कर्मी।

शाहजहांपुर। गुरुवार शाम प्रेमी ने प्रेमिका की शाहजहांपुर के केरूगंज स्थित पिज्जा हब में मर्डर कर दिया। प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ पिज्जा हब पर आई थी और दोनों एक कमरे में थे। लगभग एक घंटे के बाद प्रेमी चला गया लेकिन युवती बाहर नहीं आई। कुछ देर बाद पिज्जा हब के मालिक ने जाकर देखा तो बाथरूम में युवती की लाश पड़ी थी और उसके गले पर निशान थे। माना जा रहा है कि प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
अजीजगंज स्थित एक निजी अस्पताल में करती थी नौकरी
नैंसी सिंह पीलीभीत के पूरनपुर के गनेशगंज की रहने वाली थी वह अपने मामा के यहां गांव कनेंग में रहती थी। शाहजहांपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी। नैंसी का पूरनपुर के ही शुभम शुक्ला नामक युवक से प्रेम प्रसंग था। नैंसी नर्सिंग कोर्स के बाद अजीजगंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती थी। गुरुवार को नैंसी से मिलने के लिए शुभम आया था। शाम चार बजे दोनों केरूगंज स्थित चारखंभा के पास पिज्जा हब पहुंचे। इसके बाद अपने आधार दिखाए और ऊपर बने एक कमरे में चले गए। शाम पांच बजे शुभम नीचे उतरा और काउंटर पर बताया कि वह लौटकर आ रहा है। काफी देर बाद भी जब युवक वापस नहीं लौटा, तब पिज्जा हब के मालिक ने ऊपर जाकर देखा तो कमरे के बाथरूम में युवती की लाश पड़ी थी।
पिज्जा हब का मैनेजर प्रति घंटे के हिसाब से कमरे किराए पर देता है
चौक कोतवाली क्षेत्र में चारखंभा पर पिज्जा हब है। जहां कमरे बनाए गए है। पिज्जा हब का मैनेजर प्रति घंटे के हिसाब से कमरे किराए पर देता है। शुक्रवार की शाम साढ़े चार बजे एक महिला एक युवक के साथ पिज्जा हब में आयी और एक कमरा बुक कराया। दोनों लोग कमरे में गए। कमरे के अंदर ही बाथरुम बना है। दो घंटे पूरे होने के बाद पिज्जा हब के मालिक अभिषेक कश्यप कमरे में गए तो देखा कि दोनों लोग नहीं है। उन्होंने बाथरुम में जाकर देखा कि 25 वर्षीय महिला का शव पड़ा था। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर सिपाहियों के साथ पिज्जा हब में पहुंचे और शव का बाथरुम में पड़ा देखा। पुलिस ने महिला का मोबाइल आदि बरामद किया। प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस अधिकारियों की सूचना दी। एसपी अशोक कुमार मीणा, एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सिटी सौम्या पांडे मोके पर पहुंची। अधिकारियों ने पिज्जा हब मालिक अभिषेक कश्यप से जानकारी की। हब मालिक ने बताया कि उसके साथ आया युवक खाना लेने के कहकर गया था और वापस लौटकर नहीं आया। उन्होंने कमरे में जाकर देखा कि बाथरुम में महिला का शव पड़ा है।
गले में निशान है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अन्य तथ्य सामने आएंगे
अशोक मीणा, एसपी शाहजहांपुर ने बतया कि चारंखंभा पर स्थित पिज्जा हब में एक नर्स का शव बाथरुम में मिला है। वह एक युवक के साथ हब में आयी थी। उसके गले में निशान है और आशंका व्यक्त की जा रही है कि गला दबाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अन्य तथ्य सामने आएंगे। वह यहां पर एक अस्पताल में नर्स थी और मामा के साथ रहती थी। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उसके साथ आए युवक की तलाश में पुलिस पीलीभीत जाएगी। सीसीटीवी कैमरे को और बारीकी से चेक किया जाएगा, साथ ही हब मानक के अनुरुप है या नहीं, इसकी भी जांच की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / पूरनपुर के प्रेमी ने शाहजहांपुर के पिज्जा हब में की नर्स की हत्या, एफआईआर दर्ज, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो