scriptडिजिटल क्रिएटर दर्शन उर्फ वंशिका सिंह को मिला बॉलीवुड सॉन्ग | Digital creator Darshan as vanshika Singh got Bollywood song | Patrika News
बस्सी

डिजिटल क्रिएटर दर्शन उर्फ वंशिका सिंह को मिला बॉलीवुड सॉन्ग

वंशिका सिंह बेहतरीन स्किल्स के साथ लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं। वह अपनी आकर्षक और मनोरंजक सामग्री बनाने के प्यार को लेकर काफी चर्चित हैं, जिसके कारण उन्हें अब अपनी बढ़ती सोशल मीडिया उपस्थिति की वजह से एक बॉलीवुड गाना भी मिला है।

बस्सीMay 21, 2024 / 10:21 pm

Gaurav Mayank

Digital creator Darshan as vanshika Singh got Bollywood song

जयपुर। युवा पेशेवरों के बारे में जितनी भी बात की जाए, खासकर उन लोगों की जो अपनी खुद की राह बनाते हैं और सफलता की मीठी यात्रा तय करते हैं, उनके बारे में चर्चा की जानी चाहिए, ताकि दुनिया उनकी प्रतिभा को जान सके। जब सोशल मीडिया और डिजिटल स्पेस जैसे उभरते उद्योगों की बात आती है, तो डिजिटल प्रेन्योर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और डिजिटल क्रिएटर्स के रूप में कुछ पेशेवरों का तेजी से उदय नजर आता है। इन सबके बीच, हाल के समय में वंशिका सिंह का नाम चर्चा में रहा है।
22 वर्षीय वंशिका सिंह बेहतरीन स्किल्स के साथ लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं। वह अपनी आकर्षक और मनोरंजक सामग्री बनाने के प्यार को लेकर काफी चर्चित हैं, जिसके कारण उन्हें अब अपनी बढ़ती सोशल मीडिया उपस्थिति की वजह से एक बॉलीवुड गाना भी मिला है।

उनके इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और यह संख्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने अपनी यात्रा टिकटॉक पर वीडियो बनाकर शुरू की थी, लेकिन इस ऐप के भारत में बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फैशन, कॉमेडी और ब्यूटी पर कंटेंट बनाया। इससे उन्हें दर्शकों से प्यार और प्रशंसा मिली। वंशिका सिंह बॉलीवुड गाने में अपनी शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पर उत्कृष्ट सामग्री बनाना जारी रखेंगी और अपने कौशल को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगी।

Hindi News/ Bassi / डिजिटल क्रिएटर दर्शन उर्फ वंशिका सिंह को मिला बॉलीवुड सॉन्ग

ट्रेंडिंग वीडियो