scriptIPL Satta Market : फाइनल मैच के बीच बड़ा एक्शन, 3 थानों की पुलिस ने ऐसे पकड़ा लाखों का सट्टा | IPL Satta Big action during IPL final 3 police stations police team caught betting worth of lakhs | Patrika News
भोपाल

IPL Satta Market : फाइनल मैच के बीच बड़ा एक्शन, 3 थानों की पुलिस ने ऐसे पकड़ा लाखों का सट्टा

Police Big action on IPL Satta : फाइनल मुकाबले के बीच राजधानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रूपए के सट्टे का भांडफोड़ किया है।

भोपालMay 27, 2024 / 09:31 am

Faiz

IPL Satta
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आईपीएल मैच के फाइनल मैच ( IPL final KKR vs SRH Match ) में सट्टा बाजार ( satta bazar ) बेहद गर्म रहा। ऐसे में पुलिस की भी इन सटोरियों पर पैनी नजर बनी रही। इसी के चलते फाइनल मुकाबले के ( IPL 2024 Final ) खत्म होने से पहले पुलिस ने राजधानी भोपाल ( bhopal news ) में बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रूपए के सट्टे ( satta market ) का भांडफोड़ किया है।
शहर में पुलिस ने लाखों रूपए के सट्टे के भांडाफोड़ करते हुए 6 सटोरियों को दबोचा है। यही नहीं कारर्वाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 6 मोबाइल और लैपटॉप भी बरामद किया है। लैपटॉप में सट्टे का एक करोड़ रुपए से अधिक का हिसाब मिला है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें- MP News : उमा भारती का बड़ा दावा, 400 नहीं 500 सीटें जीतेगी भाजपा : उमा भारती का बड़ा दावा, 400 नहीं 500 सीटें जीतेगी भाजपा

आरोपियों से पूछताछ जारी

भोपाल के तीन थानों की पुलिस ने शाहपुरा थाना क्षेत्र से क्रिकेट सट्टा पकड़ा है। बताया जा रहा है कि शाहपुरा के पॉश कॉलोनी में सट्टा चलाया जा रहा था। सूचना पर पुलिस ने स्वर्ण जयंती पार्क के पास स्थित पॉश कॉलोनी स्थित मकान में दबिश दी। इस दौरान एक कमरे में सट्टा खेलते 6 युवकों को रंगे हाथों पकड़ा है। हबीबगंज एसीपी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Hindi News/ Bhopal / IPL Satta Market : फाइनल मैच के बीच बड़ा एक्शन, 3 थानों की पुलिस ने ऐसे पकड़ा लाखों का सट्टा

ट्रेंडिंग वीडियो