scriptMP News : उमा भारती का बड़ा दावा, 400 नहीं 500 सीटें जीतेगी भाजपा | Lok Sabha Election 2024 Uma Bharti big claim BJP will win 500 seats not 400 | Patrika News
ग्वालियर

MP News : उमा भारती का बड़ा दावा, 400 नहीं 500 सीटें जीतेगी भाजपा

Lok Sabha Election 2024 : उमा भारती ने आगे कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया में एक बड़ा भविष्य देखती हूं। अमित शाह ने बहुत अच्छा किया कि वे सिंधिया को भारतीय जनता पार्टी में ले आए।

ग्वालियरMay 27, 2024 / 08:52 am

Faiz

uma bharti
मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ( uma bharti ) ने कहा, ईडी ( INDI ) गठबंधन ने उन मुद्दों को उठाया ही नहीं है, जिन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) खड़े हैं। यह मोदी विरोधी एकता है, यह विचार विरोधी एकता है। जब तक ये लोग किसी विचार पर एक साथ खड़े नहीं होंगे, तब तक ये मोदी का मुकाबला नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव 2024 ( Lok Sabha Election 2024 ) में विरोधियों का पूरी तरह से सूपड़ा साफ हो जाएगा। कांग्रेस और विपक्ष की सीटें पहले से भी कम हो जाएंगी, इसलिए भाजपा इस बार 400 नहीं, बल्कि 500 पार जाएगी।
आपको बचा दें कि, उमा भारती रविवार को माधवी राजे सिंधिया को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर आई थीं। विपक्ष के आरोप हैं कि भाजपा ने अडानी और अंबानी को लाभ पहुंचाया है ? इस सवाल पर उमा भारती ने कहा, उनके कहने से कुछ नहीं होता है। इस देश में छोटे से लेकर बड़े लोगों ने कितनी तर™क्की की है। भारत की तर™क्की में उनका योगदान है। किसी व्यक्ति को लाभ दिया गया है, ऐसा कुछ भी नहीं है।
यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : खुदाई में फिर मिल गए दो बड़े अवशेष, आज से भोजशाला में शुरु हुआ GPR और GPS मशीन से सर्वे

राहुल हांधी के बयान पर दिया जवाब

राहुल गांधी के बयान पर उमा भारती ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राहुल गांधी के मन में ईष्या है। ईष्या और द्वेष के आधार पर कोई भी राजनीतिक दल का गठन करोगे, वह नष्ट हो जाएगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया में भविष्य देखती हूं

उमा भारती ने आगे कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया में एक बड़ा भविष्य देखती हूं। अमित शाह ने बहुत अच्छा किया कि वे सिंधिया को भारतीय जनता पार्टी में ले आए। राजमाता सिंधिया की इच्छा थी कि माधवराव सिंधिया भाजपा में आ जाएं, लेकिन वह हो नहीं सका, लेकिन अमित शाह ने वो काम कर दिया।

Hindi News/ Gwalior / MP News : उमा भारती का बड़ा दावा, 400 नहीं 500 सीटें जीतेगी भाजपा

ट्रेंडिंग वीडियो