scriptमालवा एक्सप्रेस में गुंडागर्दी: पैंट्री स्टाफ ने 3 यात्रियों को सुआ घोंपा, हालत गंभीर | Malwa Express Pantry Staff Injured 3 Passengers | Patrika News
भोपाल

मालवा एक्सप्रेस में गुंडागर्दी: पैंट्री स्टाफ ने 3 यात्रियों को सुआ घोंपा, हालत गंभीर

Malwa Express पेंट्री कार के स्टाफ ने यात्रियों के साथ गाली गलौज करते मारपीट भी की। उन्हें सुआ घोंप दिया।
हमले में घायल तीनों यात्रियों को एंबुलेंस 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया।

भोपालMay 20, 2024 / 09:40 pm

deepak deewan

Malwa Express Pantry Staff Injured 3 Passengers

Malwa Express Pantry Staff Injured 3 Passengers

Malwa Express Pantry Staff Injured 3 Passengers – एमपी में चलती ट्रेन में गुंडागर्दी की घटना हुई। ट्रेन के पैंट्री स्टाफ ने न केवल यात्रियों को गालियां बकीं बल्कि उन्हें सुआ घोंपकर बुरी तरह घायल भी कर दिया। यात्रियों को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इंदौर से कटरा जानेवाली मालवा एक्सप्रेस में यह वारदात हुई। ट्रेन के पैंट्री कार के कर्मचारियों का यात्रियों से विवाद हो गया। पेंट्री स्टाफ ने 3 यात्रियों को सुआ घोंप दिया। मामले में 13 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सोमवार को मक्सी रेलवे स्टेशन पर यह वारदात हुई। पेंट्री कार के स्टाफ ने यात्रियों के साथ गाली गलौज करते मारपीट भी की। उन्हें सुआ घोंप दिया। हमले में घायल तीनों यात्रियों को एंबुलेंस 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। मक्सी रेलवे पुलिस ने पेंट्रीकार में काम करने वाले 13 आरोपियों को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

पुलिस ने बताया कि मालवा एक्सप्रेस ट्रेन के भोपाल के रहने वाले यात्रियों अभय, सुरेश और आशीष को सुआ घोंपा गया है। ये सभी मक्सी आ रहे थे। मक्सी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पेंट्रीकार के स्टाफ ने बर्फ काटने के सुआ से इन तीनों पर हमला कर दिया।
मक्सी रेलवे चौकी प्रभारी रामचंद्र यादव के अनुसार तीनों यात्री कपलिंग के पास बैठे थे। इस दौरान पेंट्री कार का एक कर्मचारी निकला जिससे विवाद हो गया। इसके बाद कर्मचारियों ने हमला कर सुआ घोंप दिया। इतना ही नहीं, पेंट्री कार वालों ने पुलिसकर्मियों पर भी गर्म पानी फेंक दिया।
इधर पेंट्री कार मैनेजर मोहन सिंह राजावत का कहना है कि उज्जैन से कुछ युवक नशे की हालत में चढ़े थे। वे S1 और पेंट्री कार कोच के पास खड़े हो गए। उन्हें हटने के लिए कहा तो पेंट्री स्टाफ पर हमला कर दिया। फिलहाल रेलवे पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Bhopal / मालवा एक्सप्रेस में गुंडागर्दी: पैंट्री स्टाफ ने 3 यात्रियों को सुआ घोंपा, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो