scriptहथियारबंद बदमाशों ने की लूट की कोशिश, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा | Patrika News
बीकानेर

हथियारबंद बदमाशों ने की लूट की कोशिश, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा

खाजूवाला में हथियारबंद बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। घरवाले व मोहल्ले के लोग बदमाशों से भिड़ गए। बदमाशों ने मिर्ची भी झोंकी, लेकिन लोग उनसे भिड़े ही रहे। हालात बिगड़ते देख दो बदमाश भाग गए, जबकि एक बदमाश लोगों के हत्थे चढ़ गया।

बीकानेरApr 26, 2024 / 09:57 am

Jai Prakash Gahlot

मौके पर मौजूद कारें

बीकानेर.खाजूवाला में हथियारबंद बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। घरवाले व मोहल्ले के लोग बदमाशों से भिड़ गए। बदमाशों ने मिर्ची भी झोंकी, लेकिन लोग उनसे भिड़े ही रहे। हालात बिगड़ते देख दो बदमाश भाग गए, जबकि एक बदमाश लोगों के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। वारदात का पता चलने पर खाजूवाला पुलिस मौके पर पहुंची। तब लोगों ने बदमाश को पुलिस को सौंपा।

यह है मामला

पुलिस के अनुसार, वार्ड नंबर पांच में साजन झोरड़ का घर है। गुरुवार शाम को वह जमीन की रजिस्ट्री के संबंध में अपने दो अन्य रिश्तेदारों के साथ घर से कार में रवाना हुए। कार के घर के मुख्य द्वार से निकलते ही एक अन्य कार उनकी कार आगे आकर रुकी। कार में से तीन बदमाश नीचे उतरे। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। साथ ही उनके पास मौजूद से रुपयों से भरे बैग को छीनने की कोशिश की।

बदमाशों से भिड़ गए साजन

बदमाशों के पास हथियार थे, लेकिन साजन डरे नहीं। वे हिम्मत कर बदमाशों से भिड़ गए। इसी दौरान शोर-शराबा सुनकर घर के अन्य सदस्य और मोहल्ले के लोग भी आ गए। तब बदमाश कार छोड़ कर भागने लगे। ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की।

रेकी कर की वारदात

बदमाशों को पूरी जानकारी थी कि पीड़ित साजन झोरड़ के पास लाखों रुपए हैं, जो जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले हैं। रजिस्ट्री कराने के लिए घर से निकलते ही बदमाशों ने उन पर धावा वोल दिया। जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी खाजूवाला क्षेत्र के हैं।

घायल बदमाश पीबीएम रेफर

खाजूवाला एसएचओ बलवंत कुमार ने बताया कि घायल युवक शेर पुरी है, जिसे पहले स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से उसे पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया है। वारदात के संबंध में पीड़ित ने रिपोर्ट दी है। घायल युवक के साथियों की धरपकड़ के प्रयास कर रहे हैं।

Hindi News/ Bikaner / हथियारबंद बदमाशों ने की लूट की कोशिश, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो