scriptCrime: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में दंपति से की मारपीट | Crime: Policemen beat up couple in police station | Patrika News
छिंदवाड़ा

Crime: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में दंपति से की मारपीट

एसआई एवं कांस्टेबल निलंबित, पूरा मामला सीसीटीवी में कैद

छिंदवाड़ाMar 28, 2024 / 01:01 pm

ashish mishra

Crime: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में दंपति से की मारपीट

Crime: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में दंपति से की मारपीट

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना में मंगलवार रात शिकायत करने पहुंचे दंपति से नशे में धुत पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद को हो गया है। मामला संज्ञान में आने पर एक एसआई और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। कुछ और पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है। एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार को उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले एवं आरक्षक का कोतवाली के पास किसी बात को लेकर दूसरे पक्ष राजेश जैन के साथ विवाद हो गया। दोनों ही पुलिसकर्मी वर्दी में नहीं थे। झगड़े के समय राजेश जैन के साथ उनकी पत्नी भी थी। राजेश मामले की शिकायत करने कोतवाली पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने यहां भी दंपति से विवाद किया। एएसपी ने बताया कि पुलिसकर्मियों का मेडिकल करा लिया गया है। उपनिरीक्षक एवं एक आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। सीसीटीवी की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
गाड़ी का हॉर्न बजाने को लेकर विवाद
बताया जाता है कि कोतवाली के पास ही दोनों पक्ष कार से जा रहे थे। इसी दौरान हॉर्न बजाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। आरोपी पुलिसकर्मी नशे में थे। वे जिस गाड़ी में थे उसमें वर्दी और शराब की बोतल भी मिलना पाया गया है। पीडि़त मामले की शिकायत करने जब कोतवाली पहुंचे तो कुछ अन्य पुलिसकर्मियों ने भी मारपीट की। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। हालांकि पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी जांच करने की बात कह रहे हैं।
होली के रंग में रंगे थे पुलिसकर्मी
25 मार्च को जिले सहित पूरे देश में होली पर्व मनाया गया। हर वर्ष की तरह इस बार भी होली शांतिपूर्वक बीतने के बाद पुलिसकर्मियों ने 26 मार्च को होली पर्व मनाया। कोतवाली में भी मंगलवार शाम को होली खेली गई।

Home / Chhindwara / Crime: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में दंपति से की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो