scriptसीएम आदित्यनाथ योगी के ड्राइवर ने तोड़ा नियम, देना पड़ा 500 रुपए का जुर्माना | Cm Yogi Adityanath's driver fined Rs 500 for chewing tobacco on duty | Patrika News
राज्य

सीएम आदित्यनाथ योगी के ड्राइवर ने तोड़ा नियम, देना पड़ा 500 रुपए का जुर्माना

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्राइवर पर ड्यूटी के दौरान तंबाकू का सेवन करने की वजह से 500 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। शनिवार को सचिवालय प्रशासन के उडऩदस्ते ने ड्राइवर आदित्य प्रकाश को तंबाकू खाते हुए पकड़ा।

Apr 02, 2017 / 06:30 am

Kamlesh Sharma

Cm Yogi

Cm Yogi

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्राइवर पर ड्यूटी के दौरान तंबाकू का सेवन करने की वजह से 500 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। शनिवार को सचिवालय प्रशासन के उडऩदस्ते ने ड्राइवर आदित्य प्रकाश को तंबाकू खाते हुए पकड़ा। उस समय मुख्यमंत्री अपने कार्यालय में थे और काफिले की गाडिय़ा परिसर में थी। 
सीएम योगी ने सभी सरकारी ऑफिसों में गुटखा और तंबाकू खाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। मुख्यमंत्री ने यह भी आदेश दिया था कि स्कूलों से गुटखों के दाग हटाए जाएं और स्कूल के आसपास के इलाके में कोई भी पान-गुटखे की दुकान ना हो। 
https://twitter.com/ANINewsUP/status/848115270556147712
22 मार्च को मुख्यमंत्री ने एनेक्सी भवन का औचक निरीक्षण करके अधिकारियों को समय से दफ्तर आने की हिदायत के साथ खासतौर से स्वच्छता को लेकर विशेष निर्देश दिए थे। 

आदित्यनाथ ने सभी अधिकारियों से कहा था कि वे स्वयं स्वच्छता का ध्यान रखें। पान, गुटखा इत्यादि खाकर परिसर में गंदगी ना करें। सरकारी कार्यों के चलन से प्लास्टिक को दूर करें। प्लास्टिक के सामान का भी कम से कम प्रयोग करें। इसके बाद मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने टीम का गठन किया था जो तंबाकू का सेवन करने वालों पर कार्रवाई कर रही है।

Home / State / सीएम आदित्यनाथ योगी के ड्राइवर ने तोड़ा नियम, देना पड़ा 500 रुपए का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो