scriptIPL 2024: CSK को तगड़ा झटका, पिछले सीजन चेन्नई को चैंपियन बनाने वाला बल्लेबाज पूरे सीजन से बाहर | IPL 2024: Big blow to CSK, the batsman who made Chennai champion last season is out for the entire season | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: CSK को तगड़ा झटका, पिछले सीजन चेन्नई को चैंपियन बनाने वाला बल्लेबाज पूरे सीजन से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शानदार शुरुआत करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक 6 मैच खेले हैं और 4 जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। हालांकि डेवॉन कॉनवे चोट की वजह से एक भी मैच नहीं खेल पाए थे।

नई दिल्लीApr 18, 2024 / 03:20 pm

Vivek Kumar Singh

Devon Conway Ruled Out of IPL 2024
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का शानदार फॉर्म जारी है। टीम 6 में से 4 मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। टीम अभी तक किसी एक खिलाड़ी निर्भर नहीं रही है लेकिन पिछले सीजन एक खिलाड़ी ने चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे वह इस पूरे सीजन से बाहर हो गया है। न्यूजीलैंड के डेवॉन कॉनवे पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्क के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। इस सीजन की शुरुआत से ही वह प्लेइंग 11 से बाहर थे और अब पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। कॉनवे ने पिछले सीजन चेन्नई को चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।
आईपीएल ने गुरुवार को एक आधिकारिक बयान में घोषणा की कि कॉनवे चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं जबकि सीएसके ने रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है। पिछले दो आईपीएल सीज़न के दौरान सीएसके का प्रतिनिधित्व करने वाले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने 23 मैच खेले और 924 रन बनाए, जिसमें 9 अर्धशतक और नाबाद 92 रन का उच्चतम स्कोर शामिल था। आईपीएस 2024 के शुरू होने से पहले ही कॉनवे के थंब की सर्जरी हुई थी, जिसके कारण उनका पहले ही हाफ से बाहर होने की आशंका थी।

कॉनवे की जगत ग्लीसन को किया शामिल

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज पिछले साल सीएसके की खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। सीएसके ने आईपीएल 2024 के शेष मैच के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया। बयान में कहा गया, “ग्लीसन ने 6 टी20 मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और उनके नाम 9 विकेट हैं। इसके अलावा, ग्लीसन ने 90 टी20 खेले हैं और 101 टी20 विकेट लिए हैं। वह 50 लाख रुपये के बेस प्राइज पर सीएसके में शामिल होंगे।”

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: CSK को तगड़ा झटका, पिछले सीजन चेन्नई को चैंपियन बनाने वाला बल्लेबाज पूरे सीजन से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो