scriptCM का नक्सलियों को खुला ऑफर – जीना है तो सरेंडर करो, नहीं तो सब मरोगे | CM open offer Naxals-Surrender want to live,otherwise die | Patrika News
जगदलपुर

CM का नक्सलियों को खुला ऑफर – जीना है तो सरेंडर करो, नहीं तो सब मरोगे

Bastar Naxal Terror: सीएम विष्णुदेव साय ने खुद कहा है कि अगर नक्सली लड़ाई चाहते हैं, तो हमारे सैनिक सक्षम हैं। सरकार के आते ही सैनिकों ने सबसे पहले एक दिन में 8 नक्सलियों को मारा। उसके बाद दो दिन पहले 13 नक्सलियों को मार गिराया गया।

जगदलपुरApr 10, 2024 / 10:55 am

Kanakdurga jha

naxal_terror.jpg
Naxals Terror: छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने नक्सलियों को एक बार फिर ऑफर दिया है कि अगर वे विकास की मुख्यधारा से जुडक़र सरेंडर करना चाहते हैं, तो उन पर ध्यान दिया जाएगा। इस बार सीएम विष्णुदेव साय ने खुद कहा है कि अगर नक्सली लड़ाई चाहते हैं, तो हमारे सैनिक सक्षम हैं। सरकार के आते ही सैनिकों ने सबसे पहले एक दिन में 8 नक्सलियों को मारा। उसके बाद दो दिन पहले 13 नक्सलियों को मार गिराया गया।
यह भी पढ़ें

CG Navratri 2024: 30 साल बाद चैत्र नवरात्री में बना एक साथ चार शुभ योगों का संयोग

भारी संख्या में हथियार भी बरामद किए हैं। नक्सलियों का सफाया करने में फोर्स को बड़ी कामयाबी मिल रही है। दो दिन पहले बीजापुर के तेलंगाना सीमा में पुजारी कांकेर के पास सुबह फोर्स के साथ मुठभेड़ में 3 और नक्सली मारे गए हैं। इसके बाद सीएम विष्णुदेव साय ने कहा है कि हम नक्सलियों के सामने विकल्प रखना चाहते हैं। अगर वे मुख्यधारा में आते हैं, सरेंडर करते हैं, तो सरकार उनका समुचित ध्यान रखेगी।
सीएम साय ने साफ कर दिया कि छत्तीसगढ़ में अब नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई तेज कर दी गई है। यह समझ लेना चाहिए कि जब से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आई है, डबल इंजन की सरकार बनी है, तभी से नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई छिड़ गई है। इस लड़ाई में हमारे सैनिकों को माओवादियों का सफाया करने में बड़ी कामयाबी भी मिलने लगी है। गौरतलब है, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी कह चुके हैं कि अगर नक्सली विकास की मुख्यधारा में शामिल करते हुए बातचीत करने के लिए सामने आते हैं, तो सरकार भी तैयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो