scriptRajashtan: कांग्रेस विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, शराब सेल्समैन से मारपीट; 1.90 लाख रुपए लूटे | Case registered against Congress MLA sanjay jatav assault on liquor salesman; 1.90 lakh rupees looted | Patrika News
जयपुर

Rajashtan: कांग्रेस विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, शराब सेल्समैन से मारपीट; 1.90 लाख रुपए लूटे

राजस्थान में कांग्रेस विधायक के खिलाफ बुधवार रात सरमथुरा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें सेल्समैन पर विधायक एवं साथियों की ओर से धारदार हथियार से हमला कर 1 लाख 90 हजार रुपए की लूट करने का आरोप है।

जयपुरMay 24, 2024 / 07:30 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के सरमथुरा (धौलपुर) जिले की बसेड़ी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय जाटव के खिलाफ बुधवार रात सरमथुरा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें सेल्समैन पर विधायक एवं साथियों की ओर से धारदार हथियार से हमला कर 1 लाख 90 हजार रुपए की लूट करने का आरोप है। हमले में सेल्समैन के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि मुकदमा शराब दुकान के सेल्समैन राजाखेड़ा निवासी सचिन शर्मा ने दर्ज कराया है।
इसमें बताया है कि बुधवार की रात्रि को लगभग 8 बजे शराब की दुकान को बंद कर कैश जमा कराने ऑफिस जा रहा था। तभी विधायक जाटव एवं उनके सहयोगी बुद्ध प्रकाश उर्फ मास्टर, समय सिंह मीणा के साथ दो तीन अन्य लोग कार में आए और उसे घेर लिया। विधायक संजय एवं उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान जाटव ने धारदार हथियार से सिर पर जानलेवा हमला कर दिया।
रिपोर्ट में आरोप है कि विधायक एवं उसके सहयोगी मारपीट कर 1 लाख 90 हजार की राशि को छीन कर मौके से फरार हो गए। सरमथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार सैन ने बताया बुधवार रात्रि को वाइन सेल्समैन के साथ मारपीट की घटना हुई है। सेल्समैन के सिर में गंभीर चोटें आई है।

विधायक का ऑडियो किया था वायरल

विधायक संजय जाटव एवं सेल्समैन में पूर्व में भी विवाद हुआ था। विधायक ने गत दिनों सेल्समैन को फोन कर शराब की सेवा करने की मांग रखी थी। इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके अलावा विधायक का सरमथुरा थाना प्रभारी गौरव एवं वन विभाग के एक कर्मचारी से कथित दबंगई से वार्ता करने का भी ऑडियो वायरल हुआ था।
इसमें वह थाना प्रभारी व वन विभाग के कार्मिक को कथित रूप से धमका रहे थे। ऑडियो और कार्यशैली को लेकर भाजपा नेता और पूर्व विधायक सुखराम कोली ने गत दिनों भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता कर आरोप लगाए थे।

मुकदमा दर्ज…..

विधायक के खिलाफ सरमथुरा थाने मुकदमा दर्ज हुआ है। प्रकरण विधायक से जुड़ा ओर से की जाएगी। नरेन्द्र मीणा, होने से जांच सीआईडी- सीबी की सीओ सरमथुरा

यह भी पढ़ें

किरोड़ी लाल मीना ने CM के बाद अब PM मोदी को लिखा पत्र, पूर्व मंत्री की बढ़ सकती है मुसीबत!

Hindi News/ Jaipur / Rajashtan: कांग्रेस विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, शराब सेल्समैन से मारपीट; 1.90 लाख रुपए लूटे

ट्रेंडिंग वीडियो