scriptकिरोड़ी लाल मीना ने CM के बाद अब PM मोदी को लिखा पत्र, पूर्व मंत्री की बढ़ सकती है मुसीबत! पूर्व CM को लेकर उठाए सवाल | Kirori Lal Meena has now written a letter to PM Modi from CM Bhajanlal troubles of the former minister may increase Questions raised about former CM gehlot | Patrika News
जयपुर

किरोड़ी लाल मीना ने CM के बाद अब PM मोदी को लिखा पत्र, पूर्व मंत्री की बढ़ सकती है मुसीबत! पूर्व CM को लेकर उठाए सवाल

मंत्री किरोड़ीलाल मीना ने राजस्थान के चर्चित एकल पट्टा मामले में पूर्व मंत्री शांति धारीवाल और पूर्व सीएम अशोक गहलोत को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा है।

जयपुरMay 23, 2024 / 10:04 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के चर्चित एकल पट्टा मामले में कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। मीना ने लिखा है कि इस मामले में पूर्व मंत्री शांति धारीवाल व अन्य अधिकारी दोषी हैं, लेकिन पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में इन्हें बचाने के लिए तथ्यों के विपरीत रिपोर्ट बनाई। इसी रिपोर्ट को पिछले माह अधिकारियों ने सुप्रीम कोर्ट में पेश कर दिया। उन्होंने कोर्ट में गलत जवाब पेश करने वालों के खिलाफ आपराधिक व अनुशासनात्मक कार्रवाई की जरूरत जताई है।
साथ ही आरोप लगाया है कि पूर्व मंत्री धारीवाल ने प्रदेश में कई घोटाले किए। इनमें चंबल रिवर फ्रंट, जयपुर और उदयपुर में होटल जमीन सहित अन्य कई बड़े घोटाले शामिल हैं। मीना ने यह भी लिखा है कि ट्रायल कोर्ट ने तो वर्ष 2022 के निर्णय में एसीबी को निर्देश दिए थे कि इस मामले में पूर्व सीएम अशोक गहलोत की भूमिका की भी जांच की जाए।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में आधी रात को कपल का ‘बाइक रोमांस’ हुआ वायरल, लगातार देखा जा रहा 75 सेकंड का ये VIDEO

किरोड़ीलाल मीणा ने इससे पहले राज्य सरकार के स्तर पर कई अनियमितताओं को उजागर करने के लिए सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखे। मीणा ने पहले सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर जल जीवन मिशन, ईआरसीपी और ओल्ड एमआरईसी कैम्पस व राजकीय कॉलोनी के पुनर्विकास योजना में घोटाले-धांधली की बात कही। जिसके बाद सरकार ने सभी टेंडरों को निरस्त करने की कार्रवाई की।

Hindi News/ Jaipur / किरोड़ी लाल मीना ने CM के बाद अब PM मोदी को लिखा पत्र, पूर्व मंत्री की बढ़ सकती है मुसीबत! पूर्व CM को लेकर उठाए सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो