scriptराजस्थान में आधी रात को कपल का ‘बाइक रोमांस’ हुआ वायरल, लगातार देखा जा रहा 75 सेकंड का ये VIDEO | kota rajasthan couple romance on bike on the highway in filmy style 75 second video created a stir on social media | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में आधी रात को कपल का ‘बाइक रोमांस’ हुआ वायरल, लगातार देखा जा रहा 75 सेकंड का ये VIDEO

Rajasthan couple romance on bike: राजस्थान के कोटा में बाइक पर खुलेआम सड़क पर इश्क फरमाते दिखे एक कपल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक पर बैठ कर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है।

जयपुरMay 23, 2024 / 08:35 am

Lokendra Sainger

Rajasthan couple romance on bike: राजस्थान के कोटा में बाइक पर खुलेआम सड़क पर इश्क फरमाते दिखे एक कपल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक पर बैठ कर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है। इतना ही नहीं कोटा में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है।
कोटा में एक चलती बाइक पर सवार कपल का वीडियो एनएच 52 यानी कोटा बूंदी हाइवे का बताया जा रहा है। तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी लड़की लड़के को कसकर पकड़कर बैठी है। हद तो यह हो गई पास में चल रहे तेज रफ्तार में ही एक ट्रक को ओवरटेक तक कर दिया।
खुलेआम सड़क पर रोमांस करने के इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें कोटा के NH 52 की बताई जा रही है। तस्वीर बाइक, रफ्तार और रोमांस की है, जो जमकर वायरल हो रही है। इस बात से बेखबर की सड़क पर न सिर्फ आम लोग, उनके रोमांस को नोटिस कर रहे हैं, बल्कि पीछे आ रही बाइक सवार युवक हूटिंग कर रहे हैं। युवती खुलेआम युवक को किस कर रही है।
रोमांस कर रहे कपल की बाइक की स्पीड में है। तस्वीरों से यह पता चल रहा है कि ये कोटा से बूंदी जाने वाले हाइवे की है। बाइक नंबर भी यह तस्दीक कर रहा है कि यह वीडियो कोटा का है। बाइक पर नंबर कोटा आरटीओ के है। सड़क बूंदी रोड हर्बल गार्डन के पास की है। हालांकि वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि पत्रिका नहीं करता है।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में आधी रात को कपल का ‘बाइक रोमांस’ हुआ वायरल, लगातार देखा जा रहा 75 सेकंड का ये VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो