script1500 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद पकड़ा गया चेन स्नेचर, खोले कई चौंकाने वाले राज, यू-ट्यूब पर ये करता था सर्च | Jaipur Police Caught Chain Snatcher After Watch 1500 CCTV Footage Criminal Search YouTube For Safe From Police | Patrika News
जयपुर

1500 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद पकड़ा गया चेन स्नेचर, खोले कई चौंकाने वाले राज, यू-ट्यूब पर ये करता था सर्च

Crime News: 19 मई को एक पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 15 मई को सुबह पत्रकार रोड पर वॉक कर रही थी, तभी स्कूटी सवार लुटेरा सोने की चेन तोड़ ले गया। वारदात में पीड़िता की गर्दन पर झटका लगने से दर्द हो गया।

जयपुरMay 21, 2024 / 10:44 am

Akshita Deora

Rajasthan News: मुहाना थाना पुलिस ने राहगीर महिलाओं के गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड़ने वाले स्कूटी सवार लुटेरे को बापर्दा गिरफ्तार किया है। एक वारदात में मामी-भांजी व उनके दो बच्चे स्कूटी से गिरकर घायल हो गए थे। वहीं दूसरी वारदात में महिला की गर्दन में झटका लगने से दर्द हो गया। डीसीपी साउथ दिगंत आनंद ने बताया कि आरोपी को पकड़ने लिए पुलिसकर्मियों ने करीब 1500 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। गिरफ्तार आरोपी राहुल लुहाड़िया उर्फ राहुल जैन (33) मूलत: टोंक के मालपुरा स्थित पचेवर हाल मुहाना स्थित राधा स्वामी नगर का रहने वाला है।
परिवादी उमेश जायसवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 9 मई को रीको पुलिया के नीचे स्कूटी पर दो बच्चों के साथ उसकी भांजी व पत्नी जा रही थी। तभी आरोपी ने चलती स्कूटी पर भांजी के गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड़ ली। वारदात में स्कूटी का नियंत्रण बिगड़ने पर चारों सड़क पर गिरकर घायल हो गए थे। जबकि आरोपी स्कूटी को भगा ले गया।
वहीं, 19 मई को एक पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 15 मई को सुबह पत्रकार रोड पर वॉक कर रही थी, तभी स्कूटी सवार लुटेरा सोने की चेन तोड़ ले गया। वारदात में पीड़िता की गर्दन पर झटका लगने से दर्द हो गया।
यह भी पढ़ें

Cricket नहीं अब चिड़ी-कबूतर पर भी लगाते हैं सट्टा, सट्टेबाजों ने बदला तरीका

वारदात से पहले व बाद में 50 किमी का चक्कर लगाता

एसीपी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी राहुल लुहाड़िया वारदात से पहले विपरीत दिशा में 50 किलोमीटर तक स्कूटी से चक्कर लगाता। वारदात के बाद भी 50 किलोमीटर दूर चला जाता और फिर गलियों और अलग-अलग रास्तों से होता हुआ घर पहुंचता था। आरोपी हेलमेट पहनकर और स्कूटी की नंबर प्लेट हटाकर वारदात करता था। पुलिस से बचने के तरीके तलाशने के लिए यू-ट्यूब व वीडियो न्यूज देखता था। आरोपी ने 10 हजार रुपए प्रति माह कमाना बता रखा था और 15 हजार रुपए प्रतिमाह किराए का फ्लैट ले रखा था। अन्य वारदात के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / 1500 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद पकड़ा गया चेन स्नेचर, खोले कई चौंकाने वाले राज, यू-ट्यूब पर ये करता था सर्च

ट्रेंडिंग वीडियो