scriptNEET पेपर लीक पर गोविंद सिंह डोटासरा के आक्रामक तेवर, बोले – भाजपा सरकार की खुल गई कलई | NEET Paper Leak Case Govind Singh Dotasara Aggressive Stance says BJP Government True Colours Exposed | Patrika News
जयपुर

NEET पेपर लीक पर गोविंद सिंह डोटासरा के आक्रामक तेवर, बोले – भाजपा सरकार की खुल गई कलई

NEET Paper Leak : NEET पेपर लीक राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा और भजनलाल सरकार पर जमकर हमला किया। डोटासरा ने कहा कमजोर भाजपा सरकार की कलई खुल गई है।

जयपुरMay 06, 2024 / 04:16 pm

Sanjay Kumar Srivastava

NEET Paper Leak Case Govind Singh Dotasara Aggressive Stance says BJP Government True Colours Exposed

राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा

NEET Paper Leak : एनटीए की ओर से मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी-2024 रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच आयोजित की गई। बावजूद इसके गड़बड़ी के कई मामले पकड़ में आए। NEET पेपर लीक मामले के संज्ञान में आते ही राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा और भजनलाल सरकार पर आक्रामक तेवर दिखाए। उन्होंने बेहद जोशीले अंदाज में भाजपा सरकार को आइना दिखाते हुए कहा, भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की वजह से NEET पेपर लीक की ख़बरें सामने आ रही हैं। लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है। राजस्थान में सत्ता में आने के बाद पहली बड़ी परीक्षा में भी #पर्ची_सरकार पूरी तरह फेल रही है। NCC और कॉलेज-यूनिवर्सिटी के बाद NEET पेपर लीक की ख़बर से कमजोर भाजपा सरकार की कलई खुल गई है।

नीट में चीट : भरतपुर, जोधपुर और बाड़मेर में डमी अभ्यर्थी पकडे़

एनटीए की ओर से सबसे बड़ी मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी-2024 रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच आयोजित की गई। परीक्षा के दौरान प्रदेश में जोधपुर, बाड़मेर और भरतपुर से डमी अभ्यर्थी पकड़े गए। पुलिस ने मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं सवाई माधोपुर में पेपर वितरण में गड़बड़ी के कारण 116 परीक्षार्थियों की वैकल्पिक प्रश्न-पत्र से देर शाम दोबारा परीक्षा करानी पड़ी। परीक्षार्थियों व परिजन ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने समस्या सुनने के बजाए उनके साथ मारपीट की। मामले ने तूल पकड़ा तो प्रशासन के आला अफसरों ने इसकी जानकारी एनटीए को दी। एनटीए ने गलती स्वीकारते हुए फिर से परीक्षा कराई।
यह भी पढ़ें –

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, झुंझुनूं में मिनी बस-स्कॉर्पियों की टक्कर में 5 की मौत, 15 घायल

Hindi News/ Jaipur / NEET पेपर लीक पर गोविंद सिंह डोटासरा के आक्रामक तेवर, बोले – भाजपा सरकार की खुल गई कलई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो