scriptSI पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, ट्रेनी थानेदारों को जल्द मिलेगी सजा; SOG कर रही ये काम | SI paper leak case Big update | Patrika News
जयपुर

SI पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, ट्रेनी थानेदारों को जल्द मिलेगी सजा; SOG कर रही ये काम

राजस्थान में उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा-2021 के पेपर लीक मामले में शुरुआत में गिरफ्तार 25 आरोपियों के खिलाफ एसओजी 3 मई से पहले चार्जशीट पेश करने की तैयारी कर रही है।

जयपुरApr 30, 2024 / 11:07 am

Lokendra Sainger

राजस्थान में उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा-2021 के पेपर लीक मामले में शुरुआत में गिरफ्तार 25 आरोपियों के खिलाफ एसओजी 3 मई से पहले चार्जशीट पेश करने की तैयारी कर रही है। एसओजी मुख्यालय में अभी 30 से अधिक अधिकारी-कर्मचारी चार्जशीट के दस्तावेज तैयार करने में लगे हैं।

SOG चार्जशीट तैयार करने में जुटी

एडीजी वी.के. सिंह ने बताया कि अभी 25 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट पेश होगी, जिसमें 14 प्रशिक्षु थानेदार एक साथ गिरफ्तार होने वाले भी शामिल हैं। जबकि अन्य आरोपी गैंग के सदस्य व प्रशिक्षु थानेदार हैं। गौरतलब है कि मामले में करीब 38 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
यह भी पढ़ें

विधायक रविद्र सिंह भाटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज… CID करेगी जांच; जानें पूरा मामला

सुप्रीम कोर्ट ने रिहाई के आदेश किया था इनकार

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने एसआई भर्ती-2021 पेपरलीक मामले में 11 प्रशिक्षु उप निरीक्षकों और एक कांस्टेबल सहित 12 पुलिसकर्मियों की रिहाई का आदेश देने से इनकार कर दिया था। एसओजी के लिए पेपरलीक के इस मामले में हाईकोर्ट के बाद यह दूसरी जीत थी। न्यायाधीश जे के माहेश्वरी व संजय करोली की बेंच ने अभिषेक विश्नोई व अन्य की विशेष अनुमति याचिका को खारिज कर दिया था।

Home / Jaipur / SI पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, ट्रेनी थानेदारों को जल्द मिलेगी सजा; SOG कर रही ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो