scriptचोरी की बिजली से चल रहे थे AC: पूर्व मंत्री के घर का बिजली कनेक्शन काटा, 1 लाख 25 हजार रुपए का जुर्माना | ACs were running on stolen electricity: Electricity connection of former minister's house cut, fine of Rs 1 lakh 25 thousand | Patrika News
झालावाड़

चोरी की बिजली से चल रहे थे AC: पूर्व मंत्री के घर का बिजली कनेक्शन काटा, 1 लाख 25 हजार रुपए का जुर्माना

राजस्थान में पूर्व मंत्री नफीस अहमद के यहां विद्युत निगम की टीम ने बिजली चोरी पकड़ी है। इसके बाद टीम ने जुर्माना लगाकर नफीस अहमद के घर का विद्युत कनेक्शन भी काट दिया।

झालावाड़May 22, 2024 / 06:12 pm

Santosh Trivedi

electricity theft
Latest Jhalawar News: पिड़ावा नगर की गुलाब बावड़ी स्थित घर पर पूर्व मंत्री नफीस अहमद के यहां विद्युत निगम की टीम ने बिजली चोरी पकड़ी है। टीम ने विद्युत चोरी का केस बनाकर 1 लाख 25 हजार 61 रुपए का जुर्माना किया है। इसके बाद टीम ने घर का विद्युत कनेक्शन भी काट दिया।

केबल में कट लगाकर विद्युत चोरी की जा रही थी

अधिशासी अभियंता ने बताया कि पूर्व मंत्री नफीस अहमद के यहां सर्विस लाइन की केबल में कट लगाकर विद्युत चोरी की जा रही थी। इस पर कार्रवाई करते हुए वीसीआर भरकर 1 लाख 25 हजार 61 रुपए का जुर्माना किया है। जुर्माने की राशि 30 दिन में जमा करने का नोटिस दिया है।

चोरी की बिजली से चल रहे थे एसी

अधिशासी अभियंता ने बताया कि पूर्व मंत्री विद्युत व्यवस्था में सुधार करने के लिए लगातार शिकायत कर रहे थे, जबकि वे खुद ही विद्युत चोरी कर सरकार के राजस्व को नुकसान पहुंचा रहे थे। उनके घर पर विद्युत विभाग की टीम के पहुंचने पर इसका खुलासा हुआ। पूर्व मंत्री विद्युत चोरी कर एयर कंडीशनर और अन्य विद्युत चालित सामान का उपयोग कर रहे थे।

Hindi News/ Jhalawar / चोरी की बिजली से चल रहे थे AC: पूर्व मंत्री के घर का बिजली कनेक्शन काटा, 1 लाख 25 हजार रुपए का जुर्माना

ट्रेंडिंग वीडियो