scriptCarrobbery : छात्र ने लूटी थी टेस्ट ड्राइव के बहाने लग्जरी कार | Patrika News
जोधपुर

Carrobbery : छात्र ने लूटी थी टेस्ट ड्राइव के बहाने लग्जरी कार

– आरोपी छात्र गिरफ्तार

जोधपुरMay 02, 2024 / 12:30 am

Vikas Choudhary

Car robbery

शास्त्रीनगर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने आइटीआइ सर्कल के पास शोरूम के सेल्समैन को डरा धमकाकर टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लूटने के आरोपी छात्र को बुधवार को गिरफ्तार किया। कार नांदड़ी के श्रीयादे नगर में कुम्हारों की ढाणी से बरामद की गई थी।
थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह ने बताया कि मरुधरा मोटर्स में सोमवार शाम 7 बजे एक युवक कार खरीदने के बहाने आया था। वह लग्जरी कार टेस्ट ड्राइव करने ले गया था। सेल्समैन अभिनव भी साथ था। झालामण्ड में आरोपी ने डरा धमकाकर सेल्समैन को नीचे उतार दिया था और फिर कार लूटकर ले भागा था। कम्पनी से जीपीएस सिस्टम ऑन करवाया गया तो मंगलवार को कार की लोकेशन नांदड़ी में कुम्हारों की ढाणी के एक प्लॉट में आई थी। पुलिस ने लावारिस हालत में कार बरामद की थी। आस-पास के लोगों से पूछताछ और टेस्ट ड्राइव से पहले आरोपी से लिए मोबाइल नम्बर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और मूलत: भोपालगढ़ थानान्तर्गतबुरछा हाल कुड़ीभगतासनीथानान्तर्गत राजीव गांधी नगर निवासी हिम्मतसिंह (19) पुत्र सुरेन्द्रसिंह को गिरफ्तार किया। एएसआई नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी 12वीं आर्ट्स में प्राइवेट का छात्र है।

कार ने पैदल युवक को कुचला, मौत

उदयमंदिर थानान्तर्गत पावटा सर्कल से आबकारी कार्यालय के पास तेज रफ्तार व लापरवाही से आई कार की चपेट से पैदल युवक की मौत व उसका मित्र घायल हो गया। पुलिस के अनुसार मूलत: उदयमंदिर हाल शिप हाउस निवासी मोहम्मद आदिल पुत्र मोहम्मद हनीफ और उसका दोस्त अजय उर्फ सुधीर वाल्मिकी रात को पावटा सर्कल से आबकारी कार्यालय की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आई कार ने दोनों को चपेट में ले लिया। उन्हें गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मोहम्मद आदिल की मौत हो गई। मृतक के पिता की तरफ से कार के पंजीयन नम्बर के आधार पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Jodhpur / Carrobbery : छात्र ने लूटी थी टेस्ट ड्राइव के बहाने लग्जरी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो