scriptकोटा में एक और छात्र के लापता होने की सूचना ने पुलिस की उड़ाई नींद, अब सामने आई ये हकीकत | Kota police panics as another student goes missing | Patrika News
कोटा

कोटा में एक और छात्र के लापता होने की सूचना ने पुलिस की उड़ाई नींद, अब सामने आई ये हकीकत

Aother Kota Student Goes Missing : कोटा शहर से लापता एक कोचिंग छात्रा का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और छात्र के लापता होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। छात्र कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र से लापता हुआ था।

कोटाMar 26, 2024 / 11:19 am

जमील खान

Another Kota Student Goes Missing

कोटा में एक और छात्र के लापता होने की सूचना ने पुलिस की उड़ाई नींद, अब सामने आई ये हकीकत

Another Kota Student Goes Missing : कोटा शहर से लापता एक कोचिंग छात्रा का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और छात्र के लापता होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। छात्र कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र से लापता हुआ था। हालांकि, पुलिस ने त्वरिक कार्रवाई करते हुए महज छह घंटे में छात्र को उत्तर प्रदेश के मथुरा से दस्तायब कर लिया। कोटा लाकर पुलिस ने छात्र को उसके पिता के सुपुर्द कर दिया है। झारखंड निवासी 19 वर्षीय छात्र कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा है।

मोबाइल से पता लगी लोकेशन
पुलिस ने बताया कि छात्र किसी को बिना बताए लापता हो गया था। वह अपने कमरे पर ताला भी नहीं लगा कर गया था और खुद का मोबाइल भी कमरे पर छोड़ गया था। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि पढ़ाई में मन नहीं लग रथा था, इसलिए छात्र किसी को बिना बताए घूमने निकल गया था। पढ़ाई के चलते वह अवसाद में आ गया था। वह यह तय नहीं कर पाया कि जाना कहां है।

इसलिए, जब वह कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचा तो जो पैसेंजर ट्रेन सामने खड़ी दिखी वह उसी में चढ़ गया और सो गया। ट्रेन के मथुरा पहुंचने के बारे में उसे तब पता चला जब रेलवे कर्मचारियों ने उसे उठाया। छात्र के पास पैसे भी नहीं थे। उसने किसी से मोबाइल मांगकर पिता को फोन किया तब जाकर उसकी लोकेशन के बारे में पता चला। कोटा पुलिस ने मथुरा जीआरपी को सूचित किया।

Home / Kota / कोटा में एक और छात्र के लापता होने की सूचना ने पुलिस की उड़ाई नींद, अब सामने आई ये हकीकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो