scriptमदन दिलावर के वायरल वीडियो पर मचा बवाल, डोटासरा ने पूछा-क्या यही है BJP का महिला सशक्तिकरण? | Madan Dilawar video viral, Dotasara attacks on BJP | Patrika News
कोटा

मदन दिलावर के वायरल वीडियो पर मचा बवाल, डोटासरा ने पूछा-क्या यही है BJP का महिला सशक्तिकरण?

Madan Dilawar video viral : राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले भजनलाल सरकार के मंत्री मदन दिलावर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो महिलाओं से घिरे नजर आ रहे हैं, जिस पर अब बवाल मचा हुआ है।

कोटाApr 05, 2024 / 11:07 am

Anil Prajapat

madan_dilawar-2.jpg

Madan Dilawar video viral : कोटा। राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले भजनलाल सरकार के मंत्री मदन दिलावर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो महिलाओं से घिरे नजर आ रहे हैं, जिस पर अब बवाल मचा हुआ है। मदन दिलावर का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि क्या बीजेपी का महिला सशक्तिकरण यही है? वहीं, मदन दिलावर ने कहा कि यह असामाजिक तत्वों की साजिश है।


दरअसल, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर गुरुवार को बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रामगंजमंडी के खीमच गांव में प्रचार कर रह थे। तभी कुछ महिलाओं सहित ग्रामीणों ने मंत्री को घेर लिया और विरोध शुरू कर दिया। मंत्री ने वहां से निकलने की कोशिश की तो धक्का-मुक्की शुरू हो गई। नरेगा में काम बंद होने से नाराज एक महिला ने तो मंत्री दिलावर का हाथ पकड़कर खींच लिया। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने घेर में मंत्री को बाहर निकाला। इस घटना वीडियो काफी वायरल हो रहा है

यह भी पढ़ें

पेपर लीक पर मंत्री दिलावर ने फिर दोहराया बयान, डोटासरा पर यूं किया तीखा पलटवार

 

इस घटना को लेकर कांग्रेस अब बीजेपी पर हमलावर हो गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक्स पर वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि राजस्थान सरकार के मंत्री मदन दिलावर ने शर्मनाक हरकत करते हुए मर्यादा की सारी सीमा लांघ दी। संवैधानिक पद पर बैठा मंत्री महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की कर रहा है। डोटासरा ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या बीजेपी का यही महिला सशक्तिकरण है?

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
इधर, पंचायती राज एवं शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने वायरल वीडियो के बाद सफाई देते हुए कहा कि यह असामाजिक तत्वों की साजिश है। क्षेत्र के सख्ती के चलते ऐसे असामाजिक तत्वों मे भय व्याप्त है। इसी कारण लोग ओछे हथकंडे अपना रहे हैं। मंत्री दिलावर ने हिरियाखेड़ी सरपंच के पति मसूद पर आरोप लगाते हुए कहा कि गत दिनों हुए झगड़े के बाद उन्होंने नागर समाज का पक्ष लिया था और मकसूद को जेल जाना पड़ा था। ऐसे में इनके लोग वीडियो बनाकर दुष्प्रचार कर रहे हैं।

Home / Kota / मदन दिलावर के वायरल वीडियो पर मचा बवाल, डोटासरा ने पूछा-क्या यही है BJP का महिला सशक्तिकरण?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो