scriptपेपर लीक पर मंत्री मदन दिलावर ने फिर दोहराया अपना बयान, डोटासरा पर यूं किया तीखा पलटवार | Minister Madan Dilawar again attacks Dotasara on paper leak | Patrika News
कोटा

पेपर लीक पर मंत्री मदन दिलावर ने फिर दोहराया अपना बयान, डोटासरा पर यूं किया तीखा पलटवार

राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले पेपर लीक के मुद्दे पर सियासत गरमाई हुई है। भजनलाल सरकार के मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि पेपर लीक नहीं हुए थे, बल्कि पेपर निकालकर बेचे गए थे। ऐसा करके गहलोत और डोटासरा ने करोड़ों रुपए कमाए हैं।

कोटाApr 05, 2024 / 10:11 am

Anil Prajapat

madan_dilawar.jpg

कोटा। राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले पेपर लीक के मुद्दे पर सियासत गरमाई हुई है। भजनलाल सरकार के मंत्री मदन दिलावर ने एक बार फिर अपना बयान दोहराते हुए कहा कि अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा जेल जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि पेपर लीक नहीं हुए थे, बल्कि पेपर निकालकर बेचे गए थे। ऐसा करके गहलोत और डोटासरा ने करोड़ों रुपए कमाए हैं।

रामगंजमंडी में जनसंपर्क के दौरान शिक्षा मंत्री दिलावर ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने पेपर बेचकर करोड़ों रुपए कमाए हैं। राजीव गांधी स्टडी सर्किल में पेपर कभी नहीं रखे जाते थे, लेकिन इन लोगों ने ऐसा किया। इतना ही नहीं चाबी भी चोरों के हाथों में थमा दी। ऐसे में परीक्षा से पहले ताला खोलकर पेपर निकाले और बेचे गए थे। उन्होंने कहा कि अब ईडी की जांच आगे बढ़ रही और जांच में ये तथ्य सामने आने वाले है कि इसमें अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा दोषी है। ये दोनों जेल जाने वाले है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 330 प्रत्याशी मैदान में… दूसरे चरण में यहां उतरे सबसे ज्यादा और कम प्रत्याशी

 

डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री दिलावर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब अगला नंबर पीसीसी चीफ डोटासरा का है। उन्होंने कहा कि डोटासरा को हम क्या गिरफ्तार करेंगे? डोटासरा को तो ईडी जल्द ही गिरफ्तार करेगी। बता दें कि मंत्री दिलावर पहले भी कह चुके है कि पेपर लीक के दोषी किसी भी सूरत में नहीं बख्शे जाएंगे। अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा गिरफ्तारी से बचने की जुगत में हैं। लेकिन, मुझे नहीं लगता कि ये लोग बच पाएंगे।

यह भी पढ़ें

SI Paper Leak Case : और कितने नकली थानेदार…अब तक एसओजी के हत्थे चढ़े 32 ट्रेनी थानेदार

 

 

पीसीसी चीफ डोटासरा ने बुधवार को बाड़मेर में कहा था कि बीजेपी में आरएसएस का नायाब हीरा मदन दिलावर हैं, जो शिक्षा मंत्री हैं। वो कह रहे हैं कि अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा जेल जाएंगे। हां जेल तो जाएंगे, लेकिन दिलावर जेल में होंगे और हम उनसे मिलने जेल जाएंगे। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा था कि मिस्टर दिलावर साहब! आपकी मां ने दूध पिलाया है तो गोविंद डोटासरा के गिरेबान में झांक कर देखो। मैं किसान का बेटा हूं, मैं अध्यापक का बेटा हूं। मैंने जिंदगी में कुछ गलत काम नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो