scriptEx IAS Wife Murder Case: सुपारी किलर से मोहिनी की हत्या, पुलिस का  शक हुआ पक्का, जल्द होगा खुलासा | Retired IAS officer wife murdered in Lucknow Indira Nagar Sector-20 | Patrika News
लखनऊ

Ex IAS Wife Murder Case: सुपारी किलर से मोहिनी की हत्या, पुलिस का  शक हुआ पक्का, जल्द होगा खुलासा

रिटायर्ड आईएएस की पत्नी मोहिनी की हत्या खुलासा जल्द ही होने वाला हैं पति -पत्नी जिन पर सबसे अधिक करते थे भरोसा शायद उन्ही ने उतारा मौत के घाट। पुलिस हर एक पहलू पर कर रही गहराई से जांच।

लखनऊMay 28, 2024 / 09:53 am

Ritesh Singh

Ex IAS Wife Murder Case

Ex IAS Wife Murder Case

UP Crime Ex IAS Wife Murder Case: लखनऊ के गाजीपुर थानान्तर्गत इंदिरा नगर सेक्टर-20 में रिटायर्ड आईएएस की पत्नी मोहिनी की हत्या के कातिलों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। जांच के दौरान पुलिस को एक नया सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिससे यह आशंका है कि हत्या किसी करीबी ने सुपारी किलर से करवाई है। सीसीटीवी में स्कूटी सवार दो संदिग्ध बार-बार कपड़े बदलते हुए दिखे हैं। पुलिस दर्जनभर से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर रही है।

जांच की प्रगति

एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें हर पहलू पर नजर बनाए हुए हैं। घटनास्थल से 20 किलोमीटर के दायरे में सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। नीलमथा क्षेत्र में लगे कैमरों से अहम सुराग मिले हैं। एक फुटेज में संदिग्ध लोग बार-बार कपड़े बदलते दिख रहे हैं, जिससे शक गहरा रहा है।

निजी चालक और भाई पर शक

नए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस का शक रिटायर्ड आईएएस के निजी चालक रवि और उसके भाई अखिलेश पर गहरा रहा है।

Ex IAS Wife Murder Case

क्राइम सीन रीकंस्ट्रक्शन

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम सीन रीकंस्ट्रक्शन किया जाएगा। इससे चोट के निशान भी स्पष्ट हो सकेंगे।

पारिवारिक तनाव

पूर्व आईएएस के बेटे प्रतीक, जो नशे का आदी था, पिता की दूसरी शादी से नाखुश था। वह महानगर में किराए पर रहता था, लेकिन अब पिता के साथ रह रहा है।

हत्या की योजना

मोहिनी की हत्या गला दबाकर की गई, लेकिन हत्यारे पूरी तैयारी से थे। पुलिस को टेबल पर लोडेड रिवाल्वर मिली, जो देवेंद्र दुबे की ही थी।

हत्यारों की संख्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मोहिनी की मौत दम घुटने से हुई। रिपोर्ट बताती है कि हत्यारों की संख्या दो से अधिक हो सकती है। संभवतः दो लोगों ने गला कसा और तीसरे ने हाथ पकड़ा, जिससे मोहिनी के नाखूनों से बाल या चमड़ी नहीं मिली। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही खुलासा होने की उम्मीद है।

Hindi News/ Lucknow / Ex IAS Wife Murder Case: सुपारी किलर से मोहिनी की हत्या, पुलिस का  शक हुआ पक्का, जल्द होगा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो