scriptखराब रिजल्ट को लेकर विश्वविद्यालय पहुंचे सिवनी के विद्यार्थी | जताया विरोध, कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन | Patrika News
समाचार

खराब रिजल्ट को लेकर विश्वविद्यालय पहुंचे सिवनी के विद्यार्थी

जताया विरोध, कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन

छिंदवाड़ाMay 02, 2024 / 12:40 pm

ashish mishra

छिंदवाड़ा. खराब रिजल्ट को लेकर सिवनी जिले के डीपी चतुर्वेदी कॉलेज के बीए एलएलबी के विद्यार्थियों ने बुधवार को छात्र नेता अर्पित तिवारी के नेतृत्व में राजा शंकरशाह विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. युवराज पाटिल से मुलाकात की। विद्यार्थियों का कहना था कि विश्वविद्यालय उनके भविष्य से खिलवाड़ कर रहा है। अच्छे पेपर होने के बावजूद भी अंक दिए जा रहे हैं। ऐसे में वे अनुत्तीर्ण हो रहे हैं। विद्यार्थियों ने कुलसचिव को ज्ञापन सौंपकर पुन: उत्तरपुस्तिका के मूल्यांकन और परिणाम में सुधार की मांग की। विद्यार्थियों का कहना है कि वर्तमान में जो परिणाम घोषित हुआ है, उसमें एक विषय में सारे ही छात्रों को पूरक दे दी गई है और अधिकांश छात्रों को एक समान अंक दिया गया है। ऐसे में संदेह पैदा हो रहा है। ज्ञापन सौंपने के दौरान छात्रा श्वेता मर्सकोले, पलक सिसोदिया, शिफाली श्रीवास्तव, मुस्कान यादव, गोमती कश्यप, साक्षी कुलस्ते, शिवानी पन्द्रे, यश यादव, अमन रजक, विजेन्द्र नामदेव, कार्तिक राय, अजय डेहरिया, हिमांशु लखेरा, करूणा सिंह, गौरव सहित अन्य विद्यार्थी मौजूद रहे।
निशुल्क मार्शल आर्ट शिविर आज से
छिंदवाड़ा. डायनामिक कराते एसोसिएशन के तत्वावधान में निशुल्क मार्शल आर्ट कराते ट्रेनिंग शिविर का आयोजन बड़वन स्थित स्कूल में 2 से 30 मई तक किया जाएगा। शिविर में 5 वर्ष एवं उससे ऊपर की उम्र के लोग भाग ले सकते हैं। मार्शल आर्ट कोच राजेश मालवी ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर में प्रशिक्षणार्थी को शिक्षण एवं विकास, आत्मविश्वास, आत्म सम्मान, मनोरंजन, फिटनेस, लचीलापन एवं आत्मरक्षा आदि का प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण शिविर में सभी उम्र के बच्चे, युवतियां एवं महिलाओं को प्रवेश दिया जाएगा। इसमें वे सभी प्रशिक्षण ले सकते हैं। शिविर प्रतिदिन शाम 5.30 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित होगा।

Home / News Bulletin / खराब रिजल्ट को लेकर विश्वविद्यालय पहुंचे सिवनी के विद्यार्थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो