scriptफिर बदला मौसम, कई जिलों में तेज बारिश और धूल भरी आंधी का अलर्ट, जानें IMD की ताजा भविष्यवाणी | UP Weather Update Alert of heavy rain and dust storm in many districts | Patrika News
नोएडा

फिर बदला मौसम, कई जिलों में तेज बारिश और धूल भरी आंधी का अलर्ट, जानें IMD की ताजा भविष्यवाणी

UP Weather Update: मौसम विभाग (IMD) ने बारिश की स्थिति को देखते हुए वेस्टर्न उत्तर प्रदेश के कई जिलों में गरज-चमक के साथ तेज बारिश और आकाशीय बिजली गिरने का अलर्ट जारी किया है।
 

नोएडाMar 15, 2024 / 09:41 am

Aniket Gupta

up_weather_update_heavy_rain_alert_today.png

UP Weather Update

UP Weather Update Today: यूपी में एक बार फिर मौसम बदलने वाला है। बीते कुछ दिनों से तेज धूप ने लोगों को परेशान कर दिया था। अब एक बार फिर प्रदेश में तेज बारिश के साथ आंधी की संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। नए वेस्टर्न डिस्टर्बेंस (Western Disturbance) के सक्रिय हो जाने के कारण मौसम में इस तरह का अचानक बदलाव देखा जा रहा है। मौसम विभाग (IMD) ने बारिश की स्थिति को देखते हुए वेस्टर्न उत्तर प्रदेश के कई जिलों में गरज-चमक के साथ तेज बारिश और आकाशीय बिजली गिरने का अलर्ट जारी किया है।
IMD ने ताजा अलर्ट जारी करते हुए बताया कि यूपी के अधिकांश हिस्सों में एक बार फिर तेज बारिश और धूल भरी आंधी चलने के आसार हैं। इसका असर उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में अधिक देखने को मिलेगा। मौसम विभाग ने यूपी के मुजफ्फरनगर, मेरठ, नोएडा, हाथरस, अलीगढ, गाजियाबाद, मथुरा, बरेली, अमरोहा समेत कई जिलों में तेज बारिश (UP Weather Update) और धूल भरी आंधी चलने को लेकर अलर्ट जारी किया है।
यह भी पढ़ें

रामनवमी पर 24 घंटे होंगे रामलला के दर्शन, श्रद्धालुओं को मिलेंगी ये सुविधाएं

Noida Latest News: नोएडा की ताजा खबरें

वहीं, तापमान को लेकर मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए कहा कि आज यानी शुक्रवार को राजधानी लखनऊ का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता हैं। वहीं अगर न्यूनतम तापमान की बात करें तो 15 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने री उम्मीद है।

Home / Noida / फिर बदला मौसम, कई जिलों में तेज बारिश और धूल भरी आंधी का अलर्ट, जानें IMD की ताजा भविष्यवाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो