scriptमारवाड़ राजपूत सभा ने निकाली रैली, मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा | Marwar Rajput Sabha asked for z plus security for Ravindra Singh Bhati | Patrika News
जोधपुर

मारवाड़ राजपूत सभा ने निकाली रैली, मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

आक्रोशित लोगों ने एडीएम दीप्ती शर्मा को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम जल्द सुरक्षा मुहैया करवाने का ज्ञापन सौंपा।

जोधपुरMay 01, 2024 / 11:12 am

Rakesh Mishra

शिव विधायक एवं लोकसभा चुनाव में बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर मंगलवार को समर्थकों ने रैली निकाली। नारेबाजी कर विरोध-प्रदर्शन किया। मारवाड़ राजपूत सभा से लोग रैली के रूप में कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि विधायक भाटी को असामाजिक तत्वों की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। आक्रोशित लोगों ने एडीएम दीप्ती शर्मा को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम जल्द सुरक्षा मुहैया करवाने का ज्ञापन सौंपा।
मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा ने कहा कि राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग से भी लोकसभा चुनाव में एक वर्ग विशेष के लोगों की ओर से प्रत्याशी भाटी के सर्मथकों के साथ की गई मॉब लिचिंग के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

ये रहे मौजूद

पूर्व सांसद नारायण सिंह माणकलाव, गोपालसिंह भलासरिया, दुर्जनसिंह, केवीसिंह, भवानीसिंह बारा, मानसिंह मेड़तिया, रणजीतसिंह ज्याणी, अजीतसिंह पीलवा, भेरूसिंह चाबा, एडवोकेट दिलीपसिंह, जितेन्द्रसिंह भांडू, श्यामसिंह सजाडा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की इस हॉट सीट पर वोटिंग के आए ऐसे दिलचस्प आंकड़े, गजेंद्र सिंह शेखावत के उड़ेंगे होश, जानिए कैसे

Hindi News/ Jodhpur / मारवाड़ राजपूत सभा ने निकाली रैली, मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो