scriptPRSU Exam Date 2024: एमकॉम द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा जून में | PRSU Exam Date 2024: MCom 2nd and 4th semester exams in June, Google discover Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

PRSU Exam Date 2024: एमकॉम द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा जून में

Semester Exam Date 2024: मास्टर ऑफ लाइब्रेरी समेत कई विषयों की सेमेस्टर की परीक्षाएं भी 11 जून से शुरू होंगी। परीक्षार्थी टाइम टेबल विवि की आधिकारिक वेबसाइट प देख सकते हैं।

रायपुरMay 08, 2024 / 11:35 am

Shrishti Singh

PRSU Exam Date 2024

Chhattisgarh News: पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने एम. कॉम द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया। परीक्षा जून में आयोजित की जाएगी। इसके अलावा च्वाइस बेस्ड पाठ्यक्रम की द्वितीय सेमेस्टर परीक्षा का टाइम-टेबल विवि प्रबंधन ने जारी कर दिया। एम कॉम चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 13 जून से शुरू होगी और 2 जुलाई तक चलेगी। वहीं एम कॉम द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा 11 से 28 जून तक चलेगी। च्वाइस बेस्ड पाठ्यक्रम की द्वितीय सेमेस्टर परीक्षा 8 जुलाई को आयोजित की जाएगी। छात्र और छात्राएं परीक्षाओं का टाइम टेबल विवि की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में मोदी लहर में हुआ चुनाव, 11 सीटों पर भाजपा का जीतना तय ! देखें ये स्पेशल रिपोर्ट

एम. ए चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 6 जून से

पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने एम ए द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर परीक्षा का टाइम टेबल भी जारी कर दिया। एम ए चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 6 जून से शुरू होगी और 2 जुलाई तक चलेगी। वहीं, एम ए द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा 11 जून से शुरू होगी और 28 जून को खत्म होगी। सभी परीक्षा सुबह की पारी में 8 से 11 बजे तक आयोजित की जाएंगी। मास्टर ऑफ लाइब्रेरी समेत कई विषयों की सेमेस्टर की परीक्षाएं भी 11 जून से शुरू होंगी। परीक्षार्थी टाइम टेबल विवि की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Raipur / PRSU Exam Date 2024: एमकॉम द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा जून में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो