script#crimenews जिस वाहन को चला रहा था उसी में दबने से चालक की मौत | letest crime news ratlam, crime news ratlam | Patrika News
रतलाम

#crimenews जिस वाहन को चला रहा था उसी में दबने से चालक की मौत

पंचेड़ में हुआ हादसा, खेत से ट्रैक्टर-ट्राली लाने के दौरान हुई दुर्घटना

रतलामMar 28, 2024 / 11:45 am

Kamal Singh

#crimenews जिस वाहन को चला रहा था उसी में दबने से चालक की मौत

#crimenews जिस वाहन को चला रहा था उसी में दबने से चालक की मौत

रतलाम. नामली थाने के गांव पंचेड़ में खेत से ट्रैक्टर-ट्राली लेकर घर आ रहे चालक की ट्रैक्टर-ट्राली के खाई में गिरने से उसमें दबकर मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर के स्टीयरिंग के पास ही फंस गया था और खुद निकल भी गया था लेकिन बच नहीं सका।

नामली थाने के एएसआई केके पटेल ने बताया घटना दोपहर करीब दो से तीन बजे के बीच की है। पंचेड़ निवासी कमलेश पिता पूना बागरी (24) गांव के एक किसान के यहां तीन-चार माह पहले ही ड्राइवरी करने आया था। वह बुधवार की दोपहर में ट्रैक्टर-ट्राली को खेत से लेकर घर आ रहा था।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरा
रास्ते में अचानक ही ट्रैक्टर अनियंत्रित हुआ और ट्राली सहित सडक़ किनारे खाई में जा गिरा। इसमें वह स्टीयरिंग के पास ही दब गया। जैसे-तैसे बाहर निकला और वहीं पर बेहोश होकर गिर गया। आसपास के लोगों पता चलने पर उसे मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मृतक का पोस्टमार्टम गुरुवार की सुबह किया जाएगा।

इसी तरह का हादसा हो चुका
बिलपांक थाने के ग्राम सुराना निवासी फिरोज पिता बाबू खां (52) शनिवार को ट्रैक्टर लेकर खेत पर जा रहा था। नौगांवा जागीर के यहां रोड के साइड वाले गड्ढे में ट्रैक्टर का पहिया उतरने से असंतुलित हो गया। इस दौरान ड्राइवर फिरोज ट्रैक्टर से गिर गया और उसकी चपेट में आ गया। फिरोज के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हाथ के एक्सीलेटर से संचालित ट्रैक्टर और उसकी ट्राली यहीं नहीं रुके और आगे करीब 100 मीटर दूर जाकर दूसरी खाई में जा गिरे।

Home / Ratlam / #crimenews जिस वाहन को चला रहा था उसी में दबने से चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो