scriptLok Sabha Election 2024: ‘जियो का डेटा और सोनिया का बेटा दोनों हंसी के पात्र’, भाजपा नेता के बिगड़े बोल | Lok Sabha Election 2024 BJP Minister Jaswant Singh Saini spoiled words Rahul Gandhi laughing stock | Patrika News
सम्भल

Lok Sabha Election 2024: ‘जियो का डेटा और सोनिया का बेटा दोनों हंसी के पात्र’, भाजपा नेता के बिगड़े बोल

Lok Sabha Election 2024: राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी ने यह दावा किया कि बीजेपी यूपी की 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी। इसके साथ ही, PM मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

सम्भलMar 11, 2024 / 11:02 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में योगी सरकार में राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर बिगड़े बोल कहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों ही हंसी के पात्र हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर रखते हुए सभी पार्टियों अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुईं हैं। एक तरफ भाजपा 400 पार का नारा दे रही है तो विपक्ष भी एड़ी चोटी का जोर लगाने में पीछे नहीं है। इसी बीच 10 मार्च को संभल पहुंचे राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और दावा किया कि बीजेपी यूपी की 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की तैयारी पूरी है और नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें

बंद कमरे में PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र, 7 दिग्गज नेताओं से 26 मिनट तक की बातचीत


जसवंत सिंह सैनी (Jaswant Singh Saini) से जब मायावती (Mayawati) के अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर किया गया तो उन्होंने कहा कि वह किसी के साथ भी चुनाव लड़ें तो कोई परवाह नहीं है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ आने पर उन्होंने कहा कि, जियो का डेटा और सोनिया का बेटा दोनों ही हंसी के पात्र हैं और कुछ नहीं है। आपको बता दें कि जसवंत सिंह सैनी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल के संभल स्थित आवास पर पहुंचे थे।

Home / Sambhal / Lok Sabha Election 2024: ‘जियो का डेटा और सोनिया का बेटा दोनों हंसी के पात्र’, भाजपा नेता के बिगड़े बोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो