scriptबंद कमरे में PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र, 7 दिग्गज नेताओं से 26 मिनट तक की बातचीत | Lok Sabha Election 2024 PM Modi gave mantra of victory to 7 veteran leaders for 26 minutes in closed room | Patrika News
लखनऊ

बंद कमरे में PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र, 7 दिग्गज नेताओं से 26 मिनट तक की बातचीत

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री के साथ हुई मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल समेत 7 नेता शामिल थे।

लखनऊMar 11, 2024 / 08:28 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) से जीत का आशीर्वाद लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मार्च की सुबह बरेका गेस्ट हाउस में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया। अपनी संसदीय सीट के साथ ही पूर्वांचल का समीकरण समझा और कहा कि पिछले चुनाव की अपेक्षा इस बार हर बूथ पर 370 वोट ज्यादा हासिल करने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ना है। विपक्ष अटैक करे तो अपने काम गिनाइए, हमने 365 दिन काम किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव की घोषणा के साथ ही वाराणसी (Varanasi) सहित पूरे प्रदेश में उत्सव का माहौल बनाएं। हर मतदाता को बूथ तक पहुंचाने की जिम्मेदारी तय की जाए और उनसे देश सेवा के लिए मतदान कराया जाए। सभी जनप्रतिनिधि, पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने बूथ पर मतदाताओं से संपर्क करें।

पिछले 10 सालों में सरकार की योजनाओं के लाखों लाभार्थी हमारे बीच हैं। यह हमारी जीत को बड़ी बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे। इनकी सूची तैयार कर इन्हें विपक्ष के षडयंत्र और पिछली सरकार की नाकामियों से रूबरू कराया जाए। कई महिलाएं अच्छी वक्ता हैं। उन्हें नुक्कड़ सभाओं के लिए भी प्रेरित करें। हमें एक एक मतदाता से संपर्क करना है। जिनके नाम मतदाता सूची में नहीं हैं, उन्हें अवश्य बनवाएं।

यह भी पढ़ें

PM मोदी की अखिलेश के गढ़ में हुंकार, बोले- यहां माफिया नहीं कानून का राज


प्रधानमंत्री ने बंद कमरे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath), भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल, मेयर अशोक कुमार तिवारी, काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय और जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के साथ चुनाव को लेकर तकरीबन 26 मिनट तक गहन मंथन किया।

Home / Lucknow / बंद कमरे में PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र, 7 दिग्गज नेताओं से 26 मिनट तक की बातचीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो