scriptPatwari Dance Video: ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करते हुए पटवारी ने डांसर के साथ की गंदी हरकत, मचा बवाल | Patwari Obscene Dance Video Got Viral harassed Bar Dancer Girl | Patrika News
शिवपुरी

Patwari Dance Video: ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करते हुए पटवारी ने डांसर के साथ की गंदी हरकत, मचा बवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पटवारी का डांसर के साथ स्टेज पर डांस करते वीडियो, पैसे लुटाते लुटाते पटवारी ने की अश्लील हरकत तो भड़क उठी डांसर, नशे में धुत पटवारी ने डांसर्स की गाड़ी में की तोड़फोड़..

शिवपुरीMay 09, 2024 / 04:43 pm

Shailendra Sharma

shivpuri patwari dance
Patwari Dance Video शिवपुरी जिले के एक पटवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे बार बालाओं के साथ गाने पर अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं पैसे लुटाते-लुटाते पटवारी बहक गए और डांसरों के साथ अश्लील हरकत कर दी। जिस पर डांसर भड़क उठी। इसके बाद विवाद बढ़ गया और नशे में धुत पटवारी ने डांसर्स की कार में तोड़फोड़ कर दी। जिसकी शिकायत लेडी डांसर्स ने पुलिस में दर्ज कराई है।
देखें वीडियो-

बर्थ-डे पार्टी में पटवारी ने डांसर से की गंदी हरकत


मामला शिवपुरी के दिनारा थाना इलाके के कुम्हरौआ पंचायत का है जहां बुधवार रात एक बर्थडे पार्टी में बुलाई गईं डांसर्स बुलाई गईं थीं। डांसर स्टेज पर फिल्मी गानों पर डांस कर रही थी तभी पटवारी नीरज लोधी (नीली शर्ट में)शराब के नशे में धुत होकर अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर चढ़ गया और डांसर के साथ ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करने लगे। पैसे लुटाते लुटाते पटवारी नीरज लोधी ने डांसर से अश्लील हरकत कर दी जिससे डांसर भड़क गई और विवाद हो गया। इस विवाद के बाद पटवारी नीरज लोधी ने डांसर्स की कार में तोड़फोड़ कर दी।
यह भी पढ़ें

Unique Agreement ने जेल से बचाया, 7 दिन पत्नी-7 दिन प्रेमिका के साथ रहने का समझौता, जानें पूरा मामला



वायरल हुआ वीडियो, थाने पहुंचा मामला


स्टेज पर लेडी डांसर के साथ पटवारी का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पटवारी नीरज लोधी (नीली शर्ट में) शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं। तो वहीं विवाद के बाद कार में पटवारी के द्वारा तोड़फोड़ किए जाने से नाराज डांसर्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव का कहना है कि पटवारी नीरज लोधी द्वारा कार के शीशे फोड़ने की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

MP Crime: तलाक के बाद बीवी का कत्ल, पति बोला- वो मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं हो सकती..


Hindi News/ Shivpuri / Patwari Dance Video: ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करते हुए पटवारी ने डांसर के साथ की गंदी हरकत, मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो