scriptKapil Sharma के शो में काम दिलाने का वादा कर किया रेप, कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार | The Kapil Sharma Show Casting Director Arrested for reason is rape | Patrika News
TV न्यूज

Kapil Sharma के शो में काम दिलाने का वादा कर किया रेप, कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार

The Kapil Sharma Show Casting Director Arrested: ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम दिलाने का झूठा वादा करके 26 साल की महिला एक्ट्रेस से रेप।

मुंबईMay 24, 2024 / 06:49 pm

Saurabh Mall

The Kapil Sharma Show Casting Director Arrested

The Kapil Sharma Show Casting Director Arrested

Anand Singh Casting Director Arrested: ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम दिलाने का झूठा वादा करके 26 साल की महिला एक्ट्रेस से रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का कहना है कि कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह ने काम देने के नाम पर ऑडिशन के लिए पहले मुझे अपने घर बुलाया। उसके बाद वह मुझसे बदसलूकी करने लगा। जब मैंने विरोध किया तो वह मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा।
Anand Singh Casting Director Arrested
Anand Singh Casting Director Arrested

आरोपी कास्टिंग एजेंट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के बाद पीड़ित महिला ने कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह के खिलाफ तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आनंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की शिकायत पर तुलिंज पुलिस स्टेशन में आरोपी आनंद सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Anil Kapoor की मचअवेटेड मूवी Savi का खूनी ट्रेलर आउट, जानें रिलीज डेट

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताई आपबीती

महाराष्ट्र के पालघर में रहने वाली महिला एक्ट्रेस ने बयान में बताया कि कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह पालघर स्थित नालासोपारा में रहता है। उसने मुझे ऑडिशन देने के लिए 20 मई, 2024 को अपने घर बुलाया था। साथ ही उसने ये वादा किया था कि अगर उन्हें उनका ऑडिशन पसंद आया, तो वो अपने साथी कास्टिंग एजेंट से कहकर उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम दिला देंगे।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Kapil Sharma के शो में काम दिलाने का वादा कर किया रेप, कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो