scriptशादी के मंडप से दुल्हन हुई गिरफ्तार, देखते रह गया दूल्हा, सब रह गए हैरान | Robber bride caught from wedding hall, reached behind bars before seven rounds | Patrika News
उज्जैन

शादी के मंडप से दुल्हन हुई गिरफ्तार, देखते रह गया दूल्हा, सब रह गए हैरान

कोटागुडम तेलंगाना की रहने वाली है दुल्हन बनी युवती, उसके तीन साथियों को भी पकड़ा गया है….

उज्जैनMar 10, 2024 / 07:32 pm

Shailendra Sharma

looteri_dulhan.jpg

rebber bride caught

Looteri Dulhan : शादी के सपने संजोए दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहा था लेकिन दुल्हन मंडप में आ पाती इससे पहले ही जो हुआ उसे देखकर दूल्हे के साथ ही शादी में मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए। दरअसल ये मामला एक लुटेरी दुल्हन का है जो एक और युवक को अपना शिकार बनाने वाली थी लेकिन इससे पहले ही लुटेरी दुल्हन का राजफाश हो गया और वो अपने साथियों के साथ जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई। लुटेरी दुल्हन को उस युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है जिसे दुल्हन ने कुछ दिनों पहले ही शिकार बनाया था।

 


मामला कुछ इस तरह है कि उज्जैन के महिदपुर के रहने वाले दिलीप सिंह राजपूत ड्राइवरी करते हैं। 31 साल के दिलीप की शादी नहीं हो रही थी तो उसने आजमाबाद राघवी गांव के रहने वाले अपने परिचित जीवन से शादी कराने के लिए कहा। जीवन उसे मुंडला सौंधिया गांव के रहने वाले पूजा व उसके पति सूरजमल से मिलाने के लिए ले गया जिन्होंने डेढ़ लाख रूपए लेकर महाराष्ट्र के परभणी में रहने वाली श्रुति से शादी कराने की बात कही। दिलीप पैसे देकर शादी करने के लिए तैयार हो गया और 27 जनवरी को दिलीप और श्रुति की शादी हो गई। लेकिन शादी के दूसरे ही दिन श्रुति घर से 50 हजार रूपए और जेवरात लेकर फरार हो गई थी। जिसकी शिकायत दिलीप ने पुलिस में दर्ज कराई थी और तब से खुद भी उसकी तलाश में जुटा हुआ था।
यह भी पढ़ें

सरकारी नौकरी के लिए रची ऐसी भयानक साजिश, पढ़कर क्राइम सीरियल वालों का भी घूम जाए दिमाग



dulhan.jpg
robber bride arrest IMAGE CREDIT: robber bride

 


श्रुति की तलाश कर रहे दिलीप को पता चला कि श्रुति और उसके साथी वाट्सएप पर ग्रुप बनाकर शिकार की तलाश करते हैं और उनका अगला शिकार आलोट के भीमगोल गांव का रहने वाला युवक है। इधर भीमगोल गांव में श्रुति दुल्हन बनकर अपना अगला शिकार करने के लिए पहुंची थी तभी दिलीप अपने परिचितों के साथ वहां पहुंच गया और शादी के मंडप से श्रुति व उसके तीन साथियों दलाल जीवन, सेवा चौधरी और बद्रीलाल को पकड़कर महिदपुर पुलिस के हवाले कर दिया। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि श्रुति मूलरूप से कोटागुडम तेलंगाना की रहने वाली है और उसके कुछ साथी अभी भी फरार हैं।
देखें वीडियो- जान बचाने पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, नीचे बैठा रहा बाघ

https://youtu.be/QgNDrHfnAx8

Home / Ujjain / शादी के मंडप से दुल्हन हुई गिरफ्तार, देखते रह गया दूल्हा, सब रह गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो