scriptमायावती ने लिए 15 करोड़ रुपए, मेनका गांधी ने किया सबसे बड़ा खुलासा..कहां- मैंने तो… | maneka gandhi big statement on bsp supremo mayawati | Patrika News
सुल्तानपुर

मायावती ने लिए 15 करोड़ रुपए, मेनका गांधी ने किया सबसे बड़ा खुलासा..कहां- मैंने तो…

मायावती ने लिए 15 करोड़ रुपए, मेनका गांधी ने किया सबसे बड़ा खुलासा..कहां- मैंने तो…

सुल्तानपुरApr 14, 2019 / 01:24 pm

Ruchi Sharma

Maneka Gandhi

Maneka Gandhi

सुलतानपुर. केन्द्रीय मंत्री और सुलतानपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने एक बार फिर गठबंधन प्रत्याशी पर जमकर हमला बोला।केेन्द्रीय मंत्री ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह को टिकट देने के लिए 15 करोड़ रुपए लिए हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती टिकट बेंच रही हैं। उन्होंने जनता से सवाल किया कि अब आप सब बताएं कि जो व्यक्ति 15 करोड़ रुपए देकर टिकट खरीदा हो ,भला वह कैसे आपकी मदद करेगा और आपकी सेवा कैसे करेगा और उस पर भी अपराधी। मेनका गांधी ने खुद अपने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जो व्यक्ति 15 करोड़ रुपए में टिकट खरीदा हो वह समाजसेवा से कोई मतलब नहीं है, क्योंकि उसका मतलब तो होगा कि कैसे 15 करोड़ रुपए का 30 करोड़ बनाए जाएं। उस 15 करोड़ रुपए का 30 करोड़ रुपए बनाने के लिए आपसे वसूली होगी, लेकिन मैं यहां एक मां के रूप में आई हूं और एक मां के रूप में ही आप सबकी सेवा, रक्षा,सुरक्षा और विकास करूंगी।
प्रॉपर्टी बनाने नहीं सेवा के लिए हूं राजनीति में

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि मैं राजनीति में धन बटोरने, मकान बनाने के लिए नहीं आयी हूं। मैं राजनीति में समाजसेवा के लिए आई हूं। मैं राजनीति में कुछ अच्छा करने के लिए आई हूं। मैं जब तक राजनीति में हूं तब तक समाज में अच्छा करने का ही प्रयास करूंगी।

Home / Sultanpur / मायावती ने लिए 15 करोड़ रुपए, मेनका गांधी ने किया सबसे बड़ा खुलासा..कहां- मैंने तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो