सड़क किनारे बेसुध पड़ा था युवक और रो रहे थे बच्चे, स्टेनो व रीडर ने बताया तो ये था कलक्टर का रिएक्शन

Collector Reaction: ड्यूटी से लौटते समय देर शाम कलक्टर के स्टेनो टू व रीडर (Steno and Reader) की पड़ी नजर तो उन्होंने रोक दिया वाहन, चल पाने में असमर्थ था युवक

By: rampravesh vishwakarma

Published: 27 Jun 2021, 08:53 PM IST

सूरजपुर. कलक्टर कार्यालय में पदस्थ स्टेनो टू कलक्टर कुंदन सिन्हा व रीडर संदीप विश्वकर्मा 26 जून की शाम लगभग 7.30 बजे अंबिकापुर की ओर जा रहे थे। इसी बीच कुम्दा मोड़ हनुमान मंदिर से आगे उनकी नजर सड़क किनारे बेसुध पड़े व्यक्ति और उसके बगल में रो रही दो बच्चों पर पड़ी।

उन्होंने तत्काल गाड़ी रोक कर रो रहे बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया की मेरे पापा की तबियत खराब हो गई है। सड़क किनारे पड़े व्यक्ति की हालत देखकर कुंदन सिन्हा द्वारा पूरी जानकारी कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह को दी गई।

Read More: Video: युवक को थप्पड़ जडऩे वाले कलक्टर को सीएम ने हटाया, गौरव सिंह होंगे नए कलक्टर, सीएम ने ये किया ट्वीट


कलक्टर (Surajpur Collector) द्वारा स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तत्काल सीएमएचओ डॉ. आरएस सिंह को मौके पर चिकित्सक के साथ एंबुलेंस रवाना करने, एएसपी हरीश राठौर को सूचित कर पुलिस बल भेजने तथा मौके पर बच्चे भी थे, इसलिए महिला बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी चंद्रवेस सिसोदिया को भेजा गया।

मेडिकल टीम एवं पुलिस बल के मौके पर पहुंचने उपरांत पूछताछ से ज्ञात हुआ कि सड़क किनारे पड़े व्यक्ति का नाम मिथुन विश्वास है और वह ग्राम सिलफिली का निवासी है। बाद में मिथुन विश्वास के रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे।

मिथुन विश्वास के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार होने पर उनके द्वारा बताया गया कि उनकी पत्नी से पारिवारिक विवाद है और वह इस संबंध में अपने दोनों बच्चों के साथ थाना जयनगर में रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे।

वापस आते समय अचानक उनके हाथ-पैर में खिंचाव आने लगा तो गाड़ी खड़ी करने के बाद गिर गए थे। रिश्तेदार के निवेदन पर पुलिस द्वारा मिथुन विश्वास को उनके घर भेजा गया। वहीं कुंदन सिन्हा, संदीप विश्वकर्मा और चंद्रवेस सिसोदिया मिथुन विश्वास और उसके बच्चों को घर भेजने तक मौके पर उपस्थित रहे।

Read More: Video: कलेक्टर ने युवक को जड़ा तमाचा, मोबाइल पटका, शर्मिंदगी महसूस हुई तो व्हाट्सएप गु्रप में मांगी माफी


कुछ दिन पूर्व कलक्टर ने की थी घायल की मदद
कुछ दिन पूर्व कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के भ्रमण के दौरान जरही के पास दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति रोड पर पड़ा मिला था। उसे कलक्टर द्वारा अपने वाहन से लाकर अस्पताल में भर्ती करा उसके इलाज की व्यवस्था की गई थी।

कलेक्टर द्वारा जिले के सभी नागरिकों से पुन: अपील की गई है कि यदि उनको कहीं भी दुर्घटना में घायल व्यक्ति की जानकारी मिले, तत्काल जिला सूरजपुर के कंट्रोल रूम के टेलीफोन नंबर 9329348574, 932935449, 9111033446, 9302728125 पर सूचना दें, जिससे समय से पीडि़त व्यक्ति को आवश्यक मदद कर उनके जीवन की रक्षा की जा सके।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned