scriptVideo: कलेक्टर ने युवक को जड़ा तमाचा, मोबाइल पटका, शर्मिंदगी महसूस हुई तो व्हाट्सएप गु्रप में मांगी माफी | Collector slap: Collector slaped young man and Apologized too | Patrika News

Video: कलेक्टर ने युवक को जड़ा तमाचा, मोबाइल पटका, शर्मिंदगी महसूस हुई तो व्हाट्सएप गु्रप में मांगी माफी

locationअंबिकापुरPublished: May 23, 2021 12:06:16 am

Collector slap: कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) दादी का इलाज का बिल पटाने निकला था युवक, चेकिंग कर रहे कलक्टर (Surajpur Collector) ने की बद्सलूकी, युवक पर एफआईआर भी दर्ज करा दी

Video: कलेक्टर ने युवक को जड़ा तमाचा, मोबाइल पटका, शर्मिंदगी महसूस हुई तो व्हाट्सएप गु्रप में मांगी माफी

Collector slaped young man and Apologized too

अंबिकापुर. कोविड पॉजिटिव दादी के इलाज का बिल पटाने निकले युवक को सूरजपुर कलेक्टर ने तमाचा जड़ (Collector slaps) दिया। इससे पहले कलेक्टर रणवीर शर्मा युवक के मोबाइल को सड़क पर पटक भी दिया था। इसके बाद पुलिसकर्मियों व अपने गार्ड्स को बुलाकर युवक की जमकर पिटाई भी कराई।
कलक्टर (Surajpur Collector) ने संवेदनहीनता का परिचय देते हुए देर शाम तक युवक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी। हालांकि देर रात कलेक्टर ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में शर्मिंदगी जाहिर करते हुए माफी भी मांगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81g21y
सूत्रों के अनुसार सूरजपुर निवासी अमन मित्तल की दादी का कोविड का इलाज चल रहा है। अमन शनिवार की दोपहर अपनी दादी को खाना देने गया था। इसी दौरान उसने ब्लड टेस्ट का बिल भी पे किया। घर लौटने के दौरान चेकिंग कर रहे कलेक्टर ने उसे रोक लिया और एक डंडा पिटवाया।

Video: ये कैसा न्याय? संपूर्ण लॉकडाउन में यहां जनता पर बरसे डंडे, कांग्रेसी-भाजपाइयों को नियम तोडऩे की छूट

कुछ देर तक युवक वहीं खड़ा था। जब कलक्टर फिर लौटे तो बोले कि तुम जाओ। युवक जाने लगा तो कलक्टर ने उसे खुद बुलाया और कहा कि क्या टेस्ट करवाने गए थे। जब युवक ने मोबाइल में पर्ची दिखानी चाही तो कलक्टर ने उसका मोबाइल अपने हाथ में लेकर पटक दिया और दूसरे ही पल उन्होंने युवक के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया।
यही नहीं, कलक्टर (Surajpur collector) ने पुलिसकर्मियों व गार्ड्स को बुलाकर उसपर डंडे भी बरसवाए। कलक्टर बोले कि यह मोबाइल में कुछ रिकॉर्ड कर रहा था।

Slaps
IMAGE CREDIT: Surajpur collector
मिन्नतें करता रहा युवक
कलक्टर के मारो-मारो के आदेश पर पुलिसकर्मी युवक पर डंडे बरसाते रहे। इस दौरान युवक उन्हें कहता रहा कि उसने कोई रिकॉर्डिंग नहीं की है, मोबाइल चेक कर लीजिए, लेकिन कलक्टर पर तो कुछ और ही सवार था। शाम होते तक कलक्टर ने युवक के खिलाफ धारा 279 के तहत एफआईआर भी दर्ज करा दी।

आलोचना हुई तो मांगी माफी
कलक्टर द्वारा युवक को थप्पड़ जडऩे का वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल होने लगा। इस पर लोगों ने कलक्टर के इस कृत्य की काफी आलोचना की। देर रात जब कलक्टर को शर्मिंदगी महसूस हुई तो उन्होंने एक व्हाट्सएप गु्रप में माफी मांगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो