छत पर सब्जी तोड़ रहा युवक आया हाइटेंशन तार की चपेट में, गंभीर हालत में ले जाया गया रायपुर लेकिन नहीं बची जान

Death from current: कुछ दिनों पूर्व वह अपने दोस्त के घर की छत पर चढक़र सब्जी (Vegetable) तोड़ते समय आ गया था चपेट में, चेहरा छोड़ शरीर का पूरा हिस्सा झुलस गया था

By: rampravesh vishwakarma

Published: 16 Oct 2020, 02:15 PM IST

विश्रामपुर. घर में छत पर सब्जी तोडऩे के दौरान हाईटेंशन तार (Hightension wire) की चपेट में आकर झुलसे युवक की बुधवार की रात रायपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत (Death from current) हो गई। आर्थिक रूप से कमजोर युवक के माता-पिता ने लोगों से मदद हेतु गुहार लगाई थी। जब तक लोग मदद को सामने आ पाते, इससे पूर्व ही युवक दुनिया छोड़ गया।


झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत सराहु निवासी 21 वर्षीय प्रकाश ठाकुर छह माह पूर्व ही बिश्रामपुर कमाने आया था। यहां उसे बस स्टैंड स्थित मोबाइल दुकान में काम भी मिला। वह जीएम बंगला के पीछे स्थित लकड़ापारा में रहने वाले मित्र पिंटू के घर में रहकर काम कर रहा था।

Read More: पेड़ की डंगाल काटी तो गिर गई तरंगित तार पर, छुड़ाते समय लगा तगड़ा झटका और युवक की हो गई मौत

कुछ दिनों पूर्व छत पर सब्जी तोडऩे के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से चेहरा छोडक़र उसका पूरा शरीर झुलस गया था। उसे रायपुर के निजी अस्पताल (Raipur hospital) में भर्ती कराया गया था।

यहां उसके इलाज हेतु गरीब पिता को काफी मशक्कत करनी पड़ी। आर्थिक बदहाली के कारण अंतत: परिजन उसे मेकाहारा अस्पताल ले गए थे। यहां बुधवार की रात युवक ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन अंतिम संस्कार हेतु गृह ग्राम झारखंड के सराहु ले गए।

Read More: जंगल में अवैध कोयला निकालने गया था युवक, अचानक करंट की चपेट में आने से हो गई मौत


परिजनों में पसरा मातम
युवक जब करंट से झुलस गया था तो आर्थिक रूप से कमजोर माता-पिता (Parents) ने लोगों से मदद करने की गुहार लगाई थी। राजधानी के हॉस्पिटल तक तो युवक सही-सलामत पहुंच गया लेकिन यहां भी उसकी जान न बच सकी। युवक की मौत से उसके माता-पिता व अन्य परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned