scriptट्रक ने ड्यूटी जा रहे नगर सैनिक को रौंदा, बाइक में टंगी रह गई हेलमेट, दिल दहलाने वाली है हादसे की तस्वीर | Home guard crushed by truck | Patrika News
सुरजपुर

ट्रक ने ड्यूटी जा रहे नगर सैनिक को रौंदा, बाइक में टंगी रह गई हेलमेट, दिल दहलाने वाली है हादसे की तस्वीर

अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच-43 पर पेट्रोल पंप के पास होली की ड्यूटी करने जा रहे होमगार्ड के जवान को ट्रक ने मारी टक्कर

सुरजपुरMar 19, 2019 / 05:08 pm

rampravesh vishwakarma

Truck accident

Dead body between truck wheel

बिश्रामपुर. बाइक से अंबिकापुर ड्यूटी पर आ रहे नगर सैनिक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दरअसल एनएच 43 पर सोमवार की शाम लगभग 7 बजे एसआर पेट्रोल पंप के पास ट्रक ने बाइक सवार नगर सैनिक को टक्कर मार दी।
इससे नगर सैनिक बाइक से उछलकर ट्रक के नीचे आ गया और कुचल जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। नगर सैनिक ने अपने हेलमेट को बाइक में टांग रखा था।


सूरजपुर जिले के ग्राम पचिरा निवासी 38 वर्षीय बुद्धिमान सिंह पिता चैतसाय मरावी अंबिकापुर होमगार्ड कार्यालय में नगर सैनिक पद पर पदस्थ था। सोमवार की शाम लगभग 7 बजे वह बाइक से अंबिकापुर ड्यूटी करने जा रहा था, तभी एसआर पेट्रोल पंप के पास ट्रक क्रमांक सीजी 15 ए 3049 ने बाइक को टक्कर मार दी।
इससे नगर सैनिक उछलकर ट्रक के नीचे आ गया और पहियों से कुचल जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम हेतु भिजवाया।
मृतक की पत्नी रामकुंवर मरावी महिला आरक्षक है और उसकी पोस्टिंग सूरजपुर न्यायालय में है। इस घटना की सूचना मिलने पर तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश शंखपुष्प भतपहरी को मिली,

वे रविवार की सुबह अस्पताल पहुंचीं और परिजन व महिला आरक्षक को ढांढ़स बंधाया। इधर मामले में पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक केनापारा निवासी नंदू गुप्ता को धारा 304ए के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक में टांग रखा था हेलमेट
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक की बाइक पर हेलमेट टंगा था, लेकिन उसने पहना नहीं था। अगर हेलमेट पहना रहता तो शायद उसकी जान बच जाती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो