scriptराखी बांधने जाते भीषण सडक़ हादसे में 2 मासूम बेटियों समेत 3 की मौत, पति-पत्नी समेत 4 घायल | Huge road accident: 3 death in huge road accident including 2 daughter | Patrika News
सुरजपुर

राखी बांधने जाते भीषण सडक़ हादसे में 2 मासूम बेटियों समेत 3 की मौत, पति-पत्नी समेत 4 घायल

Huge road accident: महिला अपने पति व बच्चों के साथ भाई को बांधने जा रही थी राखी, रास्ते में बाइक सवार 2 लोगों के साथ आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर, कॉलरीकर्मी की भी मौत

सुरजपुरAug 03, 2020 / 06:33 pm

rampravesh vishwakarma

राखी बांधने जाते भीषण सडक़ हादसे में 2 मासूम बेटियों समेत 3 की मौत, पति-पत्नी समेत 4 घायल

Road accident

विश्रामपुर. रक्षाबंधन पर्व पर एक परिवार खुशियां मातम में बदल जाने से भाइयों की कलाइयां भी सुनी रह गईं। दरअसल एक महिला अपने पति, 2 पुत्रियों व एक पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मायके भाइयों को राखी बांधने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवारों से उनकी जबरदस्त भिड़ंत (Huge road accident) हो गई।
हादसे में दोनो मासूम बेटियों व दूसरी बाइक पर सवार कॉलरीकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला, उसका पति व बेटा तथा दूसरी बाइक पर बैठा युवक घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इधर हादसे से भाइयों की कलाइयां भी सूनी रह गईं।

सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नरकालो निवासी 30 वर्षीय राकेश अपनी पत्नी चंदा 28 वर्ष को लेकर उसके मायके बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुरुवां में भाइयों को राखी बंधवाने बाइक से आ रहा था। साथ में 1 वर्षीय पुत्र के अलावा 4 वर्षीय पुत्री दुर्गा व 5 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी भी सवार थे।
सभी हंसी-खुशी जा ही रहे थे कि भटगांव-बिश्रामपुर मार्ग पर स्थित रामनगर चौक के पास उनकी सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवारों ने आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत (Huge road accident) हो गई। उक्त बाइक में ग्राम सोहागपुर निवासी कॉलरीकर्मी बसंत सिंह 50 वर्ष व उसके पड़ोस का युवक 30 वर्षीय जोगिंदर सवार थे।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राकेश की दोनों बेटियों व कॉलरीकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राकेश, उसकी पत्नी व पुत्र तथा युवक घायल हो गए। दोनों बाइक के परखच्चे भी उड़ गए।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
हादसे के बाद ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों तथा घायलों को अस्पताल भिजवाया। यहां पति-पत्नी व मासूम पुत्र का इलाज जारी है, जबकि युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल सूरजपुर रेफर कर दिया।

मातम में बदलीं राखी की खुशियां
महिला अपने भाइयों को राखी बांधने जा रही थी लेकिन रास्ते में भीषण सडक़ हादसे में उसने अपनी दो बेटियों को खो दिया। वहीं पति व पुत्र समेत खुद भी इस हादसे में घायल हो गई। हादसे से जहां एक परिवार की राखी की खुशियां मातम में बदल गईं, वहीं भाइयों की कलाइयां भी इस रक्षाबंधन सूनी रह गईं।

Home / Surajpur / राखी बांधने जाते भीषण सडक़ हादसे में 2 मासूम बेटियों समेत 3 की मौत, पति-पत्नी समेत 4 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो