फुटबॉल मैच देखकर घर लौट रहे बाइक सवार 2 दोस्तों को तेज रफ्तार बोलेरो ने दी दर्दनाक मौत

Road accident: दोनों युवकों की मौत (2 young man death) से परिजनों समेत गांव में पसरा मातम, टक्कर मारने (Accident) के बाद फरार हो गया बोलेरो का ड्राइवर, पुलिस खोजबीन में जुटी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Mar 2021, 11:23 PM IST

प्रतापपुर. फुटबॉल मैच देखकर 2 दोस्त बुधवार की दोपहर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे (Road accident) में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इधर हादसे के बाद बोलेरो चालक फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है। दोनों युवकों की मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है। (Death in road accident)


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम सरहरी निवासी अनिल भुइयां पिता स्व. सुखराम 20 वर्ष गांव के ही अपने दोस्त मुनिक भुइयां के साथ बुधवार को फुटबॉल मैच देखने दूसरे गांव गया था।

मैच खत्म होने के बाद दोनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। दोपहर करीब 3 बजे प्रतापपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो क्रमांक सीजी 15 बी- 9002 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।

फुटबॉल मैच देखकर घर लौट रहे बाइक सवार 2 दोस्तों को तेज रफ्तार बोलेरो ने दी दर्दनाक मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अनिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया।


दूसरे ने अस्पताल ले जाते तोड़ा दम
सड़क हादसे की खबर लगते ही प्रतापपुर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी भी मौत (Death) हो गई। सड़क हादसे में एक ही गांव के दो युवकों की मौत से परिजनों समेत गांवभर में मातम पसरा हुआ है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned