scriptमकान मालिक के घर से 3 लाख रुपए व बाइक चोरी कर हो गया था फरार, 2 साल बाद झारखंड से गिरफ्तार | Thieves arrested: 3 lakh and bike theft from land lord house, arrested | Patrika News
सुरजपुर

मकान मालिक के घर से 3 लाख रुपए व बाइक चोरी कर हो गया था फरार, 2 साल बाद झारखंड से गिरफ्तार

Thieves arrested: किराए के मकान में रहकर खुद की जेसीबी से क्षेत्र के खेतों की करता था जुताई व खुदाई, मकान मालिक शादी समारोह (Marriage programme) में गया तो चोरी कर हुआ फरार

सुरजपुरOct 28, 2020 / 11:51 pm

rampravesh vishwakarma

मकान मालिक के घर से 3 लाख रुपए व बाइक चोरी कर हो गया था फरार, 2 साल बाद झारखंड से गिरफ्तार

Thieves arrested from Jharkhand,Thieves arrested from Jharkhand,Thieves arrested from Jharkhand

सूरजपुर. दो साल पूर्व मकान मालिक के घर से 3 लाख रुपए नकद व बाइक चोरी (Theft) कर फरार हुए आरोपी को प्रतापपुर पुलिस टीम ने झारखंड से गिरफ्तार (Thieves arrested) किया है। वारदात को अंजाम देने से पहले उसने खुद की जेसीबी मशीन को ऑपरेटर के माध्यम से झारखंड (Jharkhand) में बेच दिया था। पुलिस उसकी लंबे समय से खोजबीन में जुटी थी।

प्रतापपुर क्षेत्र के मकनपुर के देवानंद यादव ने थाना प्रतापपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि झारखंड के तारानाखो निवासी खुर्शीद आलम उसके घर में 4 साल से किराए पर रह रहा था। उसके पास खुद की जेसीबी थी, जिससे खेत की जोताई-खुदाई कराता था। 4 मई 2018 को देवानंद व उसकी पत्नी शादी में गए थे, बच्चे घर में थे।
इसी दौरान आरोपी खुर्शीद घर से 3 लाख रुपए व बाइक चोरी कर फरार हो गया था। उसने वारदात से तीन दिन पहले अपनी जेसीबी को ऑपरेटर के माध्यम से झारखंड भेज दिया था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी हेतु उसके ठिकानों पर कई बार दबिश दी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया।

एसपी ने प्लान बनाकर भेजा
इसी बीच वर्तमान में एसपी राजेश कुकरेजा (Surajpur SP) के मार्गदर्शन में प्रतापपुर पुलिस आरोपी के गांव गई और यहां रणनीति के तहत काम करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने चोरी की रकम खर्च करना बताया। पुलिस ने उसके पास से चोरी की बाइक बरामद की।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी (TI) विकेश तिवारी, सीपी तिवारी, बजरंगी लाल चौहान, राहुल गुप्ता, रावेन्द्र पाल व नौशाद खान सक्रिय रहे।

Home / Surajpur / मकान मालिक के घर से 3 लाख रुपए व बाइक चोरी कर हो गया था फरार, 2 साल बाद झारखंड से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो