scriptSurat News; श्वानों के हमले में 150 भेड़ों की मौत | 150 sheep killed in dog attacks | Patrika News
सूरत

Surat News; श्वानों के हमले में 150 भेड़ों की मौत

पशुपालकों को 10लाख से अधिक का नुकसानभगदड़ मच जाने से एक के ऊपर एक भेड़ों के जमा होने से घुट गया दम

सूरतSep 20, 2019 / 06:10 pm

Sunil Mishra

Surat News; श्वानों के हमले में 150 भेड़ों की मौत

Surat News; श्वानों के हमले में 150 भेड़ों की मौत


भरुच. जिले के आलियाबेट क्षेत्र में श्वानों के हमले में 150 से ज्यादा भेड़ों की मौत हो गई। हमले में पांच भेड़ें गंभीर घायल हो गई। डरी भेड़ों के बीच मची भगदड़ में सांस रुकने से उनकी मौत होने की बात सामने आई है। तीन गांवों के पांच पशुपालकों को दस लाख रुपए से अधिक का नुकसान उठाना पड़ा।
अंकलेश्वर तहसील के तरिया, जूना भाठा और सजोद गांव सहित पांच गांवों के भेड़पालक अपने450 से ज्यादा भेड़ों का झुंड लेकर आलियाबेट गए थे। इसी दौरान आलियाबेट में श्वानों के समूह ने भेड़ों पर हमला कर दिया, जिसमें पांच भेडें़ बुरी तरह से घायल हो गई। इस दौरान भेड़ों के बीच भगदड़ मच जाने से एक के ऊपर एक भेड़ों के जमा होने के कारण करीब १५० भेड़ों की दम घुटने से मौत हो गई।
MUST READ ; अज्ञात जंगली जानवरों का हमला, 14 भेड़ों को मारा

MUST READ; ‘हाउडी मोदी’ से पहले भारतीय-पाकिस्तानी प्रवासियों में भिड़ंत, कार्यक्रम के खिलाफ साजिश करने का आरोप

Surat News; श्वानों के हमले में 150 भेड़ों की मौत
दो चोर पालघर से गिरफ्तार
वापी. गत दिनों वापी के जगन पार्क में सत्यु अपार्टमेन्ट के फ्लैट नंबर 203,204 में चोरी करने वाले दो चोरों को एलसीबी ने पालघर से गिरफ्तार किया है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि पिछले दिनों डुंगरा में कई घरों से भी उन्होंने चोरी को अंजाम दिया है।
एलसीबी ने बताया कि 14 अगस्त को सत्यु अपार्टमेन्ट में चोरी की जांच एसपी के निर्देश पर एलसीबी कर रही थी। इस दौरान सर्विलांस की मदद से पता चला कि चोरी करने वाले आरोपी पालघर में हैं। उनकी पूरी जानकारी निकालने के बाद एलसीबी ने पालघर से पहले त्रिलोक सिंह और बाद में उसके साथी कृष्णा को भी वहां से गिरफ्तार किया गया। वापी लाकर दोनों की रिमांड प्राप्त कर पूछताछ करने पर पता चला कि चोरी के बाद गांधीनगर के दहेगाम में कुलदीप सावन को सोना बेचा था। पुलिस की टीम ने गांधीनगर पहुंचकर कुलदीप सावन और उसके साथी सूरत प्रवीण सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से नौ तोला सोना और 94 हजार रुपए बरामद हुए हैं। एलसीबी के अनुसार त्रिलोक सिंह शातिर चोर है और वह अब अहमदाबाद, बड़ौदा, जामनगर समेत महाराष्ट्र पुलिस द्वारा भी कई बार गिरफ्तार हो चुका है। जेल से छूटने के बाद वह फिर चोरी में लिप्त हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो