scriptरंगबिरंगी पिचकारियों एवं रंगों से अटा बाजार | Atta market with colorful pitch and colors | Patrika News
सूरत

रंगबिरंगी पिचकारियों एवं रंगों से अटा बाजार

होलिका दहन को लेकर उत्साह दहन बुधवार को, धुलंडी गुरुवार को

सूरतMar 19, 2019 / 10:53 pm

Sunil Mishra

patrika

रंगबिरंगी पिचकारियों एवं रंगों से अटा बाजार


वलसाड. शहर में बुधवार को कई जगहों पर होलिका दहन होगा। होली पर रंग बिरंगी पिचकारियों से बाजार भी अटा पड़ा है, लेकिन ग्राहकी नहीं दिख रही। कोसंबा के राम मंदिर, शहर के मध्य में नवयुग के पास होलिका दहन बड़े स्तर पर होता है। इसके अलावा अन्य कई इलाकों में भी होलिका दहन किया जाएगा तथा कुछ स्थानों पर सामूहिक भोजन भी होगा। गुरुवार को धुलंडी के चलते रंग और पिचकारियों से दुकानें भी पट गई हैं। ठेले वाले भी रंग और पिचकारी लेकर बिक्री के लिए घूम रहे हैं, लेकिन अभी तक होली का बाजार फीका ही दिख रहा है और रंग तथा पिचकारी खरीदने वाले ग्राहकों का अभाव व्यापारियों को चिंता में डाल रहा है। होली पर बंदूक और बड़ी गन वाली पिचकारी का मुख्य आकर्षण लोगों में है।
स्ट्रीट लाइट बंद रहने से नाराज पार्षद का कलक्टर को ज्ञापन
वलसाड. शहर के कई विस्तारों में स्ट्रीट लाइट बंद होने से हो रही परेशानी को दूर करने के लिए पार्षद जाकिर पठान ने कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने जीइबी और पीडब्लूडी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
नपा के तिथल रोड, अब्रामा, मोगरावाड़ी में कई दिनों से अंधेरा छाया है। इससे रात में आने जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जीइबी एक महीने से स्ट्रीट लाइट चालू नहीं कर रही है। वहीं, शहर के ओवरब्रिज से लेकर पावर हाउस तक पीडब्ल्यूडी की ओर से डिवाइडर बन रहा है। इससे लाइट का कनेक्शन कट गया है और खंभे भी टूट गए। जिससे यह मार्ग भी अंधेरे में डूबा है। जाकिर पठान ने मंगलवार को लोगों के साथ मिलकर कलक्टर को ज्ञापन दिया और समस्या दूर न होने पर जीइबी और पीडब्ल्यूडी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जाकिर पठान ने बताया कि नपा द्वारा बिजली बिल न भरने पर जीइबी ने कनेक्शन काटा था, लेकिन बिल भरने के बाद भी जीइबी कनेक्शन नहीं जोड़ रही है। इससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो