scriptकबाड़ के गोदाम में आग से अफरा-तफरी | Fires in Junk Warehouse | Patrika News
सूरत

कबाड़ के गोदाम में आग से अफरा-तफरी

दमकल कर्मियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

सूरतJan 20, 2019 / 09:26 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

कबाड़ के गोदाम में आग से अफरा-तफरी

सूरत.

लिम्बायत क्षेत्र के मारुति नगर में शुक्रवार सुबह कबाड़ के एक गोदाम में आग लग गई। दमकल विभाग के जवानों ने करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। गोदाम के नजदीक अस्पताल और आवासीय क्षेत्र होने के कारण दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।
दमकल विभाग के अनुसार कबाड़ के गोदाम में शुक्रवार सुबह ग्यारह बजे आग लग गई। गोदाम में प्लास्टिक, पुट्ठे, कॉटन आदि पड़ा होने से आग भडक़ उठी। धुआं और ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर दमकल अधिकारी बी. आर. सोलंकी के नेतृत्व में दमकल विभाग के जवान मौके पर पहुंचे। जवानों ने आग बुझाने के लिए पानी की बौछार शुरू की। आग बड़ी होने के कारण मानदरवाजा, डिंडोली और डुंभाल दमकल स्टेशन से करीब दस गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई थी।
गोदाम को तीन साइड से कवर कर दमकल के जवानों ने लगातार पानी छोड़ा, जिससे आग काबू में आ गई। दमकल जवानों को इसमें दो घंटे का समय लगा। इसके बाद जेसीबी मशीन से दीवार को तोडऩे के बाद कुलिंग का कार्य शुरू किया गया। सोलंकी ने बताया कि धुआं और आग की लपटें दो किमी तक दिखाई दे रही थी। नजदीक में ही एक अस्पताल और आवासीय इलाके होने के कारण आग को तुरंत काबू करना जरूरी था। इस हादसे में गोदाम को नुकसान हुआ है। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है।

Home / Surat / कबाड़ के गोदाम में आग से अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो