scriptचक्रवात ने बर्बाद किया पर इन विधायक-मंत्री ने नहीं ली सुध | MLA Raman Patkar MLA Umargam Raman Patkar Umargam MLA Raman Patkar | Patrika News
सूरत

चक्रवात ने बर्बाद किया पर इन विधायक-मंत्री ने नहीं ली सुध

राज्य सरकार ने 105 करोड़ का राहत पैकेज घोषित करते हुए नुकसान वाले विस्तारों में सर्वे करने की सूचना स्थानीय नेताओं को दी। लेकिन अभी तक सरकार की ओर से असरग्रस्त लोगों को कोई सहायता नहीं मिली है।

सूरतJun 04, 2021 / 06:56 pm

deepak deewan

MLA Raman Patkar MLA Umargam Raman Patkar Umargam MLA Raman Patkar

MLA Raman Patkar MLA Umargam Raman Patkar Umargam MLA Raman Patkar,MLA Raman Patkar MLA Umargam Raman Patkar Umargam MLA Raman Patkar

वलसाड. गत दिनों वलसाड जिले में चक्रवात के कारण लोगों को बहुत नुकसान उठाना पड़ा था। लेकिन अभी तक सरकार की ओर से असरग्रस्त लोगों को कोई सहायता नहीं मिली है। राज्य सरकार ने 105 करोड़ का राहत पैकेज घोषित करते हुए नुकसान वाले विस्तारों में सर्वे करने की सूचना स्थानीय नेताओं को दी।
प्रभावित लोगों को नहीं मिली सहायता
अभी तक तूफान प्रभावितों को सरकारी मदद न मिलने से उनमें नाराजगी है। मछुआरों ने बताया कि उनकी कई नौका क्षतिग्रस्त हो गई है, जाल को भी नुकसान हुआ है। आम बगीचे के मालिकों ने भी कहा कि तूफान ने पूरा सत्यानाश कर दिया लेकिन सहायता के नाम पर अभी तक कुछ नहीं मिला है।
नहीं आए विधायक-मंत्री
वलसाड जिले के उमरगाम से विधायक और राज्य के वन एवं आदिजाति विकास राज्य मंत्री रमण पाटकर ने भी तूफान से प्रभावित विस्तारों का निरीक्षण नहीं किया। किसानों और मछुआरों से भी उनके द्वारा मीटिंग न करने का आरोप लग रहा है।

Home / Surat / चक्रवात ने बर्बाद किया पर इन विधायक-मंत्री ने नहीं ली सुध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो