scriptगन्ने से लदे ट्रक ने छात्रा को कुचला, कोली भरथाणा गांव में मातम | Sugarcane-laden truck crushes student, mourning in Koli Bharthana vill | Patrika News
सूरत

गन्ने से लदे ट्रक ने छात्रा को कुचला, कोली भरथाणा गांव में मातम

बारडोली के मोता गांव के पास हुआ हादसा
स्कूटर से कॉलेज जा रही थी छात्रा

सूरतNov 19, 2019 / 09:57 pm

Sanjeev Kumar Singh

गन्ने से लदे ट्रक ने छात्रा को कुचला, कोली भरथाणा गांव में मातम

गन्ने से लदे ट्रक ने छात्रा को कुचला, कोली भरथाणा गांव में मातम

बारडोली.

बारडोली तहसील के मोता गांव के पास गन्ने से लदे ट्रक ने उमराख कॉलेज की एक छात्रा को कुचल दिया। छात्रा स्कूटर से कॉलेज जा रही थी, इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा की मौत की जानकारी मिलते ही कॉलेज और गांव में मातम छा गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कामरेज तहसील के कोली भरथाणा के नवा फलिया निवासी रुत्वा विजय पटेल (20) बारडोली के उमराख स्थित विद्याभारती कॉलेज में एमसीए की छात्रा थी। वो मंगलवार को अपने घर से स्कूटर लेकर कॉलेज जाने के लिए निकली। इसी दौरान बारडोली के मोता गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रुत्वा पटेल को टक्कर मार दी। रुत्वा नीचे गिर जाने से उनके ऊपर से ट्रक का पहिया फिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी मिलते ही कॉलेज के छात्र और शिक्षक मौके पर आ पहुंचे। बारडोली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की। परिजनों की शिकायत पर बारडोली पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। उमराख कॉलेज और कोली भरथाणा गांव छात्रा की मौत को लेकर शोक की लहर फैल गई।

Home / Surat / गन्ने से लदे ट्रक ने छात्रा को कुचला, कोली भरथाणा गांव में मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो