scriptसडक़ पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, रौंदती रहीं गाडिय़ां | The flag of Pakistan made on the road, Rattles The vehicles | Patrika News
सूरत

सडक़ पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, रौंदती रहीं गाडिय़ां

नहीं थम रहा लोगों का गुस्साअनोखे तरीके से लोगों ने पाकिस्तान का किया विरोध

सूरतFeb 17, 2019 / 10:55 pm

Sunil Mishra

patrika

सडक़ पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, रौंदती रहीं गाडिय़ां


वलसाड. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले में सीआरपीएफजवानों के शहीद होने के बाद से पूरे देश में आक्रोश है। लोग अलग-अलग तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जता रहे हैं।
धरमपुर में लोगों ने धरमपुर प्रवेश द्वार के पास रोड पर पाकिस्तान के ध्वज का चित्र बनाया और उस पर कालिख पोती। पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने झंडे का कई तरीके से अपमान किया। पूरे दिन यहां पर लोगों ने अपना विरोध दर्शाया और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। दूसरी तरफ वलसाड में गांधी लाइब्रेरी के पास स्थित गांधीजी की प्रतिमा के नीचे कांग्रेसियों ने धरना दिया और शहीदों को याद किया। रेल कर्मचारियों ने भी रेलवे लोको शेड में शहीदों को याद कर उनके लिए दो मिनट का मौन रखा तथा शहीदों अमर रहो का नारा लगाया। इस दौरान वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के सदस्य, रेलवे स्कूल के विद्यार्थी एवं शिक्षक भी उपस्थित थे। कई संस्थाओं ने रविवार को सुबह शहर के स्टेडियम रोड से बाइक और कार रैली निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। पूरे शहर में रैली घूमी और शहीदों अमर रहो का नारा लगाया।

एनसीपी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
दमण. दमण-दीव राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( एनसीपी) ने अल्पसंख्यक विभाग द्वारा कश्मीर के पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। शाम 6 बजे बस स्टैंड से मशाल चौक तक रैली निकाली गई। इस मौके पर दमण-दीव अल्पसंख्यक विभाग की प्रमुख शमा बानू अब्दुल रौफ, वलसाड जिले के अल्पसंख्यक विभाग के उप प्रमुख जुनैद खान मौजूद थे।

Home / Surat / सडक़ पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, रौंदती रहीं गाडिय़ां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो