Huawei MediaPad M5 Lite टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

  • Huawei MediaPad M5 Lite की बिक्री Flipkart पर होगी
  • Huawei MediaPad M5 Lite 8MP कैमरा और 7500mAh बैटरी से है लैस

By: Vishal Upadhayay

Published: 25 Sep 2019, 12:16 PM IST

नई दिल्ली: हुवावे ने भारत में अपना नया टैबलेट हुआवेई मीडियापैड एम5 लाइट ( Huawei MediaPad M5 Lite ) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस टैबलेट की कीमत 21,990 रुपये है। इस डिवाइस को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर 29 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, Jio की तरफ से मिल रहा 6,000 रुपये का बेनिफिट

Huawei MediaPad M5 Lite स्पेसिफिकेशंस

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें इसमें 10.1 इंच का 1080पी एचडी आईपीएस स्क्रीन है, जो (1920x1200) पिक्सल को सपोर्ट करती है। इसमें पावरफुल 8-कोर प्रोसेसर है और यह ईएमयूआई 8.0 यूआई पर चलता है। इसे 32 और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन पर पेश किया गया है जिसे जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा सेक्शन की बात करें तो इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस टैबलेट में 7,500 एमएएच की बैटली है, जो कंपनी के क्विक चार्ज प्रौद्योगिकी से लैस है। यह टैबलेट में हार्मन कार्डन की ट्यूनिंग के साथ क्वैड स्पीकर्स दिए गए हैं। यह सिंगल Champagne Gold कलर ऑप्शन पर आता है। यह टैबलेट स्टाइलस पेन को सपोर्ट करता है, जिसे हुआवेई ने एम-पेन नाम दिया है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Redmi 8A के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स से आज उठेगा पर्दा, जानें अब तक के अपडेट्स

हुवावे इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "हमारे नवोन्मेष के मूल में उपभोक्ता होते हैं और हुवावे मीडियापैड एम5 लाइट भी अगल नहीं है। इसकी अग्रणी विशेषताओं को देखते हुए यह विभिन्न तरह के उपभोक्ताओं के काम का साबित होगा, जिसमें कॉलेज जानेवाले, कामकाजी लोग, कलाकार और यहां तक कि बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा हमें उम्मीद है कि दुनिया के अन्य हिस्सों में अत्यधिक प्रशंसित हमारे इस नवीनतम लॉन्च को भारतीय ग्राहक भी अच्छी तरह से स्वीकार करेंगे।"

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned