scriptNokia T20 Tablet: जल्द ही लॉन्च होगा धांसू फीचर्स के साथ नोकिया का पहला टैबलेट! | Nokia T20 Tablet expected to launch soon with many features | Patrika News

Nokia T20 Tablet: जल्द ही लॉन्च होगा धांसू फीचर्स के साथ नोकिया का पहला टैबलेट!

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2021 12:26:56 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Nokia T20 Tablet: मोबाइल फोन की दुनिया में सबसे पुरानी कंपनियों में से एक नोकिया जल्द ही मार्केट में Nokia T20 के नाम से अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने वाली है। दुनियाभर में नोकिया यूज़र्स और टैबलेट यूज़र्स को इसका इंतज़ार है।

Nokia T20 Tablet demo photo

Nokia T20 Tablet demo photo

नई दिल्ली। नोकिया (Nokia) मोबाइल फोन मार्केट में सबसे पुरानी और बड़ी कंपनियों में से एक है। स्मार्टफोन युग से पहले नोकिया के मोबाइल फोन्स का मार्केट में बोलबाला था। हालांकि आज का समय स्मार्टफोन्स और टैबलेट का है। हालांकि नोकिया स्मार्टफोन मार्केट में पहले ही कदम रख चुकी है, पर अब जल्द ही कंपनी अब टैबलेट मार्केट में भी अपने नए टैबलेट ( Nokia T20 Tablet ) के साथ कदम रखने जा रही है।
HMD Global कंपनी जो Nokia के उत्पाद बनाती है, जल्द ही मार्केट में अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने वाली है। इस बात की जानकारी हाल ही में HMD Global ने दी है। इस खबर से दुनियाभर के गैजेट लवर्स में उत्साह बना हुआ है।
यह भी पढ़े – Nokia 110 4G: भारत में लॉन्च हुआ नोकिया का नया फोन, जानिए फीचर्स और कीमत

Nokia T20 टैबलेट के फीचर्स

लॉन्च होने से पहले ही Nokia T20 टैबलेट के मुख्य फीचर्स के बारे में भी खबर आ चुकी है। आइए एक नज़र डालते हैं इस नए टैबलेट के कुछ मुख्य फीचर्स पर।
यह भी पढ़े – भारत में सस्ते 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी Nokia, इंडियन मार्केट के हिसाब से तैयार होंगे फोन

कीमत

अगर नोकिया T20 टैबलेट की कीमत की बात की जाए तो इसके दोनों मॉडल की कीमत अलग-अलग होंगी। 4G टैबलेट मॉडल की कीमत 20,860 रुपये तक होगी और WiFi टैबलेट ली कीमत 19,140 रुपये तक होगीै।
यह भी पढ़े – Nokia ने भारत में शुरू किया 5जी उपकरणों का उत्पादन, चेन्नई स्थित फैक्ट्री में बन रहे लेटेस्ट 5जी गियर

कब हो सकता है लॉन्च

नोकिया T20 टैबलेट को इसी साल सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। इसके लिए कंपनी एक ऑफिशियल लॉन्च इवेंट भी कर सकती है।
कहां पहले लॉन्च होगा

HMD Global/Nokia के पहले टैबलेट को सबसे पहले यूरोप के देशों और एशिया के यूएई और अन्य मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े – भारत में जल्द ही अपनी लैपटॉप सीरीज लॉन्च कर सकती है Nokia, जानिए संभावित फीचर्स के बारे में
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो