सिनसिनाटी ओपन टेनिस में खेलेंगी शारापोवा और वीनस, वाइल्ड कॉर्ड से मिली एंट्री

सिनसिनाटी ओपन टेनिस में खेलेंगी शारापोवा और वीनस, वाइल्ड कॉर्ड से मिली एंट्री

Manoj Sharma | Publish: Jul, 30 2019 12:59:14 PM (IST) | Updated: Jul, 30 2019 12:59:55 PM (IST) टेनिस

अमरीका की Venus Williams ने अपने करियर में जहां 49 मेजर टूर्नामेंट्स जीते हैं, वहीं रूस की Maria Sharapova के नाम 36 खिताब हैं।

वॉशिंगटन : पूर्व विश्व नंबर एक और ग्रैंड स्लैम सहित कई बड़े खिताब अपनी झोली में डालने वाली महिला टेनिस खिलाड़ी अमरीका की वीनस विलियम्स ( Venus Williams ) और रूस की मारिया शारापोवा ( Maria Sharapova ) को सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है। सिनसिनाटी ओपन के आयोजको ने जानकारी दी कि यह टूर्नामेंट 10 से 18 अगस्त तक चलेगा और इन दोनों खिलाड़ियों को वाइल्ड कॉर्ड के जरिये मुख्य ड्रॉ में जगह दी गई है।

जर्मन ओपन में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हुए एलेक्जेंडर ज्वेरेव

आयोजकों ने कहा- ये दोनों चैम्पियन खिलाड़ी

टूर्नामेंट निदेशक आंद्रे सिल्वा ने कहा कि मारिया शारापोवा और वीनस दोनों टेनिस इतिहास की दो महान चैम्पियन खिलाड़ी हैं। हम इन दोनों के इस टूर्नामेंट में खेलने से बेहद उत्सुक हैं और उन्हें मैदान पर उतरते देखना चाहते हैं।

डेविस कप खेलने पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम, ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन ने भी की पुष्टि

ऐसा है इन दोनों का रिकॉर्ड

रूस की मारिया शारापोवा ने अपने करियर में कुल 36 खिताब जीते हैं। इसमें पांच मेजर टूर्नामेंट शामिल हैं। वह उन छह महिला खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने करियर ग्रैंड स्लैम हासिल किया हैं। वहीं अगर बात वीनस विलियम्स की करें तो वह अपने लंबे करियर में ग्रैंड स्लैम समेत कुल 49 खिताब जीत चुकी हैं। वह 11 सप्ताह तक विश्व की नंबर-1 खिलाड़ी रह चुकी हैं। उन्होंने 2000 सिडनी ओलम्पिक में एकल वर्ग का स्वर्ण भी जीता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned